एयरटेल के तरफ से मुफ्त 2GB 4जी डाटा पाना है तो इस नंबर पर करें मिस कॉल!


जियो ने जैसे ही बाजार में एंट्री ली थी तो धमाका बदल गया था. जहां लोग पहले 1 जीबी डाटा में पूरा महिना नेट यूज करते थे जिओ के आ जाने से 1 जीबी डाटा 1 दिन यूज करने लगे. पहले जहां 1 जीबी डाटा की कीमत 250 से 350 रुपये तक की होती थी वहीं अब 100 रुपये से भी कम की आती है. कुछ कंपनियां शर्तों के साथ फ्री में भी डाटा दे रही है. वहीं कई कंपनियां पुराने प्लान पर ज्यादा डाटा दे रही हैं. एयरटेल अपने यूजर के लिए एयरटेल का मिस्ड कॉल प्लान लायी है

यदि आप बाकि कंपनि के प्लान से उब गये हैं तो आप एयरटेल का अनोखे ऑफर का लाभ उठा सकते है. आपके पास एयरटेल का सिम है तो कंपनी सिर्फ मिस्ड कॉल करने पर 2 जीबी 4जी डेटा फ्री में देगी. यह प्लान प्री-पेड ग्राहकों को मिलेगा. इस प्लान का इस्तमाल करने के लिय आपके पास 4 जी मोबाइल होना चाहिए. इसके लिए आपको एयरटेल के रिटेलर या एयरटेल स्टोर पर जाना होगा और अपने सिम को अपग्रेड करवाना होगा.

आपका सिम 2 घंटे में एक्टिव हो जाएगा. उसके बाद पहले सिम स्लॉट में एयरटेल 4 जी सिम लगाए और सिम सेटिंग में जाकर LTE या 4G मोड को ऑन कर दे. फिर अपने 4जी एयरटेल सिम से 52122 पर मिस्ड कॉल करेंगे तो आपके नंबर पर कन्फर्मेशन का मैसेज आएगा. जिसमें आपके नंबर पर मिलने वाले डाटा पैक की जानकारी होगी डाटा बैलेंस चेक करने के लिए *121*2# डायल करें और एयरटेल की मुफ्त सेवा का लाभ उठाये.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article सरकारी नौकरियों के सफल उम्मीदवारों के नियुक्ति पत्र से जुड़ी अबतक की सबसे बड़ी खबर!

Next Article » 3307 पदों के लिए दरोगा भर्ती परीक्षा को लेकर हुआ बड़ा ऐलान!

Tagged with: airtel 4g