अखिलेश यादव ने अपने तीन बड़े नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने गाजियाबाद के तीन बड़े नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया हैं… राजेंद्र चौधरी ने बताया कि जनपद गाजियाबाद के तीन फ्रंटल पदाधिकारियों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने तथा अनुशासनहीन आचरण करने के कारण पार्टी से निष्कासित किया गया है.

निष्कासित किए गए पदाधिकारियों में सर्वश्री प्रदीप कुमार शर्मा युवा पदाधिकारी, मनोज महानगर अध्यक्ष, युवजनसभा गाजियाबाद तथा विक्रान्त अध्यक्ष लोहिया वाहिनी गाजियाबाद हैं.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से कहा है कि वे इन स्थानीय निकाय के चुनावों को चुनौती मानकर एकजुटता से समाजवादी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं. समाजवादी पार्टी की जीत लोकतंत्र, समाजवादी विचारधारा और समाजवादी सरकार की उपलब्धियों की जीत होगी और फासिस्ट तथा सांप्रदायिक राजनीति की पराजय होगी. इस जीत से देश-प्रदेश में स्वच्छ और नैतिक राजनीति को बल मिलेगा. विघटनकारी ताकतों को स्थानीय निकाय चुनावों में पराजित करने से ही सन् 2019 के चुनावों में भाजपा को केंद्र की सत्ता से बाहर करने का रास्ता प्रषस्त होगा.

यह भी पढ़ें:

यूपी में शुरू हुआ चुनावी भाषण, मायावती का योगी सरकार पर हमला…

नाराज बसपा नेता ने अपने ऊपर केरोसिन का तेल डाल कर आग लगा ली…

दहेज वाली शादी के लिए जारी हुआ फतवा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.