अखिलेश यादव ने फिल्म पद्मावती को लेकर कह डाली ये बात…

25_09_2017-akhilesh_on_mulayam

न्यूज़ डेस्क: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें कांफ्रेंस में उन्होंने पद्मावती फिल्म के विवाद पर कहा- ”फिल्म रिलीज हो या नहीं, मेरा इस पर कोई नजरिया नहीं है. मैं पड़ी हुई लकड़ी नहीं उठाता हूं. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की प्रस्तावित रिलीज डेट नजदीक आते ही विवाद चरम पर पहुंच चूका है. इसको लेकर योगी सरकार ने भी केंद्र सरकार को लेटर लिखा है कि फिल्म कि रिलीज़ होने से प्रदेश का माहोल बिगड़ सकता है.

फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने फिल्म की रिलीज वाले दिन एक दिसंबर को ही भारत बंद का आह्वान किया है. साथ ही करणी सेना ने धमकी भी दी है कि जिस सिनेमाघर में यह फिल्म लगेगी, उस सिनेमाघर को आग लगा दिया जाएगा .

उधर उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने पत्र में कहा है, “चूंकि प्रदेश में इस वक्‍त नगरीय निकायों के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. वोटों की गिनती एक दिसम्‍बर को होगी. अगले दिन बारावफात का पर्व भी होना सम्भावित है, जिसमें पारम्परिक रूप से मुस्लिम समुदाय व्यापक पैमाने पर जुलूस निकालता है. ऐसे में अगर फिल्‍म के खिलाफ कोई प्रदर्शन होने पर प्रदेश में अशांति तथा कानून एवं व्यवस्था भंग होने की स्थितियां बन सकती हैं.