सपा ने लगा दी मुहर, अब अखिलेश भी…!

file photo

देश में बीजेपी के खिलाफ मुहीम छेड़ने और सभी विपक्षियों को एक जुट करने की कवायद में कई बड़े नेताओं के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी लगे हैं. शायद यही वजह है कि अखिलेश यादव लालू के बुलावे पर पटना जाने के लिया तैयार हो गये है. बता दें सभी समाजवादी विचारधारा के पार्टियों को एक करने में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सबसे ज्यादा प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने विपक्षियों को इकट्ठा करने के लिए बिहार की राजधानी पटना में 27 अगस्त ‘भाजपा भगाओं, देश बचाओं’ रैली करने का ऐलान कर चुके हैं. इस रैली में शामिल होने के लिए उन्होंने कांग्रेस, टीएमसी, भाकपा, बसपा, सपा समेत तमाम लेफ्ट पार्टियों को आमंत्रित किया है. उनके इस रैली में शामिल होने से बसपा ने इंकार कर दिया है. लेकिन सपा इस रैली में शामिल होंगी, इस बात पर मुहर लग गई है.

अखिलेश के लालू की रैली में शामिल होने को लेकर सपा के फेसबुक वाल पर लिखा यह गया है, ” समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव 27 अगस्त 2017, रविवार को पटना (बिहार) के दौरे पर रहेंगे। वे प्रातः लखनऊ से पटना के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां मध्यान्ह् गांधी मैदान, पटना में श्री लालू यादव, अध्यक्ष राष्ट्रीय जनता दल द्वारा आयोजित ‘भाजपा भगाओं, देश बचाओं‘ रैली को सम्बोधित करेंगे.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.