अक्षय कुमार ने किया अपनी नई फ़िल्म का ऐलान, जान अभी से हो जायेंगे फैन…

बॉलीवुड में इन दिनों ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फ़िल्म देने के बाद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. बता दे अक्षय की ये फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है और फ़िल्म नाम ‘केसरी’ है. इस फ़िल्म की जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को दिया.

हलाकि इस फिल्म को अक्षय सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रहे है बल्कि निर्माता कारण जोहर के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और ये फिल्म अगले साल होली में पर्दे पर आएगी. फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड होप फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर करेंगे.

करण के प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी आई है की इससे पहले इस फिल्म के सह निर्माता सलमान खान भी थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे हाथ पीछे खींच लिया. हालाकि सलमान खान ने इसी साल जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म को सह-प्रोड्यूसर होने का ऐलान किया था.

धर्मा प्रोडक्शन के अपने पोस्ट के जरिये यह बताया है कि, ‘‘अक्षय कुमार और करण जौहर भारत में सर्वाधिक बहादुरी के साथ लड़े गए युद्धों में से एक ‘द बैटिल ऑफ सारगढ़ी’ पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ बना रहे है. इस फ़िल्म के निर्देशक अनुराग सिंह है.

फ़िल्म क बारे में अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि वो इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित है.

फिलहाल अक्षय अपने आने वाली फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: akshay kumar karan johar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *