घूमर डांस कर अपर्णा यादव फंसी विवादों में करणी सेना ने डांस देख किया यह बड़ा एलान

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने फिल्म पद्मावती के एक गाने घूमर पर डांस कर सबका दिल जीत लिया. दरअसल उन्होंने यह डांस अपने भाई अमन सिंह विष्ट की सगाई के प्रोग्राम में किया था. इस कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने पद्मावती के गेटअप में घूमर गाने पर परफॉर्म किया. अपर्णा के इस वीडियो में अपर्णा यादव ने ठीक वैसे ही ड्रेस और एक्सेसरीज पहने हैं जैसे कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने पहने हैं. यह डांस यूटूब पर धामल मचा रहा था. वही दूसरी यह डांस करणी सेना को नगवारा जुगरा है.

करणी सेना के लोकेन्द्र सिंह ने इस डांस को लेकर कहा कि हम किसी कारण कि वजह से इस फिल्म का विरोध कर रहे है. उन्होंने यह भी कहा कि खुद राजपूत परिवार में पैदा हुई मुलायम सिंह कि बहु अपर्णा यादव को यह डांस नहीं करना चाहिए था. अपर्णा यादव ने पुरे राजपूत कौम के भावनाओं को ठेस पंहुचा कर राजपूतों से खिलवाड़ किया है.

लोकेन्द्र सिंह ने कहा कि अगर अपर्णा को राजस्थानी गानों पर डांस करने का इतना शौक है तो उन्हें राजस्थानी धूमर गीत या फिर राजस्थानी गानों के अन्य गीत उन्हें भेजवा देंगे.

आपको बता दे कि निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस फिल्म को कई राज्यों में बैन भी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

पद्मावती’ के गाने पर मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया ऐसा डांस की देखकर हो जायेंगे फैन..

बिग बॉस 11: शादी के बंधन में बंधने वाले हैं विकाश और शिल्पा…!

अखिलेश ने मोदी को ट्वीट कर किए तीखे हमले, कहा वंशवाद …


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: APARNA YADAV film padmawati former cm mulayam singh