आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को लग सकता है ये बड़ा झटका…

सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे और रामपुर की स्वार सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम पर लगातार मुश्किलें बढ़ते जा रहीं हैं. आपको बता दें की उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत पर रामपुर के डीएम ने जो रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंपी है, उसमें अब्दुल्ला के प्रपत्रो में भारी हेराफेरी होने की बात सामने आई है.

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को रामपुर के डीएम और जिला निर्वाचन अधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने प्रदेश के उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी रत्नेश सिंह को रिपोर्ट भेज दी है. दरअसल पूरा मामला फेक डाक्यूमेंट्स देने का है. रामपुर में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष आकाश कुमार सक्सेना ने आरोप लगाया है कि अपने चुनावी एफिडेविट में अब्दुल्ला आजम ने जो पैन दिया है, वह इनकम टैक्स रिटर्न में नहीं दिया है. ज्ञात जानकारी के अनुसार आकाश कुमार सक्सेना उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री शिव बहादुर सक्सेना के पुत्र हैं.

आकाश के मुताबिक एफिडेविट में अब्दुल्ला आजम ने पैन DWAPK7513R दिखाया. वहीं आईटीआर के दस्तावेजों में उन्होंने दूसरा पैन DFOPK616K लिखा है. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति दो पैन नहीं बनवा सकता है . ऐसा करना नियम विरुद्ध है. अब इस मामले की शिकायत उन्होंने मुख्य निर्वाचन अधिकारी और इनकम टैक्स विभाग से कर दी है. उन्होंने आयोग से मांग की है कि अब्दुल्ला आजम का चुनाव निरस्त कराया जाए. खुलासा यह भी हुआ है की दोनों ही पैन में अब्दुल्ला आजम की अलग-अलग जन्मतिथि भी दर्ज है. पहले से ही जन्मतिथि के विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: abdula azam khan azam khan son

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *