टिकट की घोषणा के बाद शिवपाल के आवास पर भारी संख्या में पहुंचे ये सभी नेता, सबो ने देना शुरू किया….


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर यह है कि टिकट का ऐलान हो जाने के बाद शिवपाल सिंह यादव के आवस पर कई पार्टी नेताओं की भीड़ जमा हो गई हैं. इन सभी नेताओं में ऐसे कई ऐसे नेता भी शामिल हैं जिन्हें शिवपाल के सिफारिश के बाद विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया गया हैं. ये सभी नेता सैकड़ों की तादाद में में शिवपाल के घर पर मौजूद हैं. सभी मिलकर सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव को टिकट पाने वाले दे धन्यवाद रहे हैं.


इस अलावा कई नेता ऐसे भी हैं जो उनसे बाकी के बचे हुए सीटों पर टिकट पाने के लिए शिवपाल से सिफारिश कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि मौजूदा समय में प्रदेश के मुख्यमंत्री और सपा के संसदीय दल के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवास पर उनके कई समर्थक विधायक मौजूद हैं. अखिलेश उन सभी से टिकटों के बटवारे को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा करने वाले हैं. ये भी बताया जा रहा है कि सीएम आज विधायकों से पहले सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मिलेंगे और टिकट बंटवारे पर अपना पक्ष रखेंगे.

वो भी अपनी टीम के लिए सपा मुखिया से सिफारिश करेंगे. इस मामले में मुख्यमंत्री ने बुधवार को यह कहा था कि वो नेताजी के पास अपना पक्ष रखेंगे. अखिलेश को यह भी विश्वास है कि नेताजी उनकी बातों को कभी नहीं टालेंगे. उन्होंने टिकट घोषणा पर बड़ा बयान देते हुए कहा था, ‘मुझे उम्मीद है नेताजी मेरी सिफारिश सुनेंगे, कुछ विधायको और पार्टी के वफादारों के लिए बात करूंगा. नेताजी अरविंद सिंह गोप, पवन पांडेय रामगोविंद चौधरी को भी टिकट दें. नेताजी से मुलाकात कर तीनों मंत्रियो की सिफारिश करूंगा. तीनों मंत्रियों के टिकट कि मैं सिफारिश करता हूं.’

रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: सपा में चल रहे घमासान के बीच शिवपाल यादव को मिल सकती है इसौली सीट,जानें कैसे!
  • इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को लगाई कड़ी फटकार!
  • ब्रेकिंग न्यूज़: सपा में एकबार फिर वापसी का दौर शुरू ये दिग्गज फिर से पार्टी में शामिल हुए!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shivpal yadav home

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *