दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने जा रहे इस दुल्हे को अचानक मालूम चला कुछ ऐसा कि उसने सबके सामने कर दिया….!


नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मऊ से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बारे में जानकर शादी करने वाले कई दुल्हे सदमें पड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि एक दुल्हा शादी के मंडप में बैठा हुआ था और अपनी होने वाली दुल्हन के मांग में सिंदूर भरने के लिए विधान के साथ आगे बढ़ था. तभी उसे किसी ने व्हाट्स एप के जरिए एक मैसेज भेज दिया . जिसे पढ़ कर उसे तगड़ा झटका लगा. फिर क्या था उन्होंने सीधा साधा दूल्हा आग बबूला हो गया और सभी बारातियों को लौटने के लिए कह दिया.

जिसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दुल्हा दुल्हन लेखापाल हैं. जबकि दुल्हे को जिसने मैसेज भेजा वह भी लेखपाल ही था. उसने अपने संदेश में यह लिखकर भेजा कि जिससे लड़की से तुम शादी करने जा रहे हो उससे तो मैं शादी कर चूका हूं. यह पढ़ने के बाद दूल्हा काफी नाराज हुआ. उसे मौके पर मौजूद लोगों ने काफी समझया भी लेकिन वो शादी न करने की जिद पर अड़ गया और सबके सामने इस शादी का बहिष्कार कर दिया.

इसके बाद मामला और भी बिगड़ गया. माहौल गर्म होता देख सबो ने कहा कि यह सारी बात क्यों न लड़की से ही पूछ लिया जाए. उसके बाद दुल्हन अपने मूंह से यह सच्चाई कबुली. उसने अपने पिता को बताया कि 26 मई को उसने एक लड़के से कोर्ट में शादी कर ली थी. वह लड़का भी लेखापाल ही है. यह सुनते लड़की वाले दंग रह गये और लड़के वाले से मांफी मांगी. जिसके बाद दूल्हा बाराती के साथ वहां से चला गया. बता दें कि यह मामला मऊ के सोहिया गांव की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: birdegroom marriage mau whats app massage