लालू शरद के साथ आये देश के दो बड़े विरोधी एक साथ मोदी नीतीश के खिलाफ शुरुआत, मच जायेगी खलबली…

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद अब देश में फिर से महागठबंधन की कवायद शुरू हो गई है. बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार से पूर्व अध्यक्ष शरद यादव नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. शरद यादव जदयू पर अपना दावा ठोक रहे हैं और महागठबंधन जारी रखने की बात कह चुके हैं.

विपक्षी पार्टीयों के बड़े नेता रहे नीतीश अब मोदी के पाले में जाने से विपक्षी एकता कमजोर हुई है विपक्षी एकता को बनाए रखने के लिए देश के दो बड़े दल एक दुसरे के खिलाफ राजनीति करते अभी तक आये हैं लेकिन लगता है कि अब मोदी के खिलाफ जल्द ही एक साथ आ सकते हैं. यूपी की सीएम मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी ने ऑफिशल अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमे पहली बार मायावती और पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव साथ-साथ नज़र आ रहे हैं.,/p>

मायावती के इस पोस्टर में मायावती अखिलेश यादव के अलावे राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे पूर्व डिप्टी सीएम व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जेडीयू के बागी नेता शरद यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इसमें हैं. इस पोस्टर में लिखा है, ”सामाजिक न्याय के समर्थन में विपक्ष एक हो.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: lalu prasad mamta banarjee sharad yadav mayawati soniya gandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *