..तो इसलिए अखिलेश से मिलने गए थे शिवपाल, यह जान दंग रह जायेंगे सीएम के तमाम समर्थक…



लखनऊ. कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके घर गये. हालांकि इस दौरान उनके बीच क्या बातचीत हुई यह पुरी तरह से सामने नहीं आ पाई. लेकिन सपा से जुड़े सूत्रों ने यह बताया कि शिवपाल मुख्यमंत्री के पास आज लखनऊ में होने वाली सपा की बैठक में शामिल होने के लिए उन्हें बुलाबा देने गये थे.

आपको यह बता दें कि अगले महीने के 5 नवंबर को पार्टी अपनी रजत जयंती समरोह मनाने जा रही हैं. जिसे पार्टी मुखिया मुलायम हर हाल में सफल बनाना चाह रहे हैं. शायद इसलिय उन्होंने शिवपाल को अखिलेश के घर भेजा ताकि नाराज अखिलेश और उनके समर्थक रजत जयंती को सफल बनाने में पार्टी का सहयोग करे. पर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शिवपाल के इस पहल के बाद भी अखिलेश नहीं माने और बैठक में नहीं शामिल होकर यह साबित कर दिया कि वो अब भी पार्टी नेतृत्व खफा हैं.

गौरतलब हो कि रजत जयंती के लिए भीड़ जुटाने और उसे सफल बनाने के ताक में लगे सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने 24 अक्टूबर को लखनऊ में पार्टी के लोहिया सभागार में अपने मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, विधान परिषद् के सदस्य, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व एमएलसी, सभी प्रत्याशियों, सभी जिलाध्यक्ष और नगर महासचिव समेत अन्य पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें मुलायम ने सभी नेताओं को को हर हाल में शामिल होने का निर्देश दिया था.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet minister shivpal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *