अखिलेश को मिला अबतक का सबसे बड़ा धोखा, भरी सभा में हुए इमोशनल और….!


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार को चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा. जिसका शायद हर सपाई को अफसोस होगा. आपको बता दें कि पार्टी इस हार कि समीक्षा में लग गई है. इस दौरान अखिलेश का एक बहुत बड़ा बयान सामने है. जो बेहद चौकाने वाला है. उन्होंने बताया है कि हार की वजह उनके बेहद करीबी लोग हैं. जिनपर पर अपनी जान छिड़कते थे.

अखिलेश मुताबिक उनके करीबी ही उन्हें जमीनी हकीकत से दूर रखते थे. जिससे अखिलेश को सही बातों की जानकारी नहीं मिल पाती थी. इसतरह अखिलेश को अपने खास लोगों ने अबतक का सबसे बड़ा धोखा दिया है. जिसके कारण सपा को सत्ता गवांनी पड़ी. इस बात को लेकर अखिलेश ने रविवार को पार्टी नेताओं के साथ एक मीटिंग में इमोशनल हो गए और कहा, ‘मेरे बेहद करीबियों ने मुझे धोखा दिया, वे बताते कुछ और थे और जमीन पर हकीकत कुछ और ही थी. समाजवादी रहे अति पिछड़ों को साथ जोड़ने में कमी रह गई.”

इसके साथ ही अखिलेश ने जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट में आयोजित कार्यक्रम में यह कहा, “हार के कारणों की गहराई से समीक्षा हो रही है. भितरघात करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. उनपर कार्रवाई भी की जाएगी. समय रहते अगर सच्चाई बताई होती तो चुनाव के नतीजे कुछ और होते.”

जबकि उन्होंने सदस्यता अभियान को लेकर यह कहा, “पार्टी संघर्ष के बल पर सत्ता में लौटती रही है, और फिर लौटेगी. जनता के बीच संघर्ष का संदेश जाएगा। सदस्यता अभियान पर ध्यान दिया जाए। अब संघर्ष का समय आया है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: fromer cm akhilesh yadav jansehwar mishra park

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *