सपा में जारी उठा-पटक के बीच अब डिम्पल करेगी यह बड़ा काम, अखिलेश ने दी बड़ी जिम्मेदारी!

FacebookWhatsApp

akhilesh-and-dimple-yadav


सपा में जारी उठा-पटक के दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव समेत कई नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी हैं. जो यूपी चुनाव में सपा लिए बड़ी ही कामयाब चीज़ साबित हो सकती हैं. आपको यह बता दें कि भले ही सपा में विवाद चल रहा है कि लेकिन अखिलेश अपने दिग्गज नेताओं के साथ चुनाव की तैयारियों में जोड़ शोर लगे हुए हैं. यही वजह है अखिलेश ने डिम्पल यादव, पंखुड़ी पाठक, किरनमय नंदा, नरेश अग्रवाल, आलोक रंजन, राम गोपाल यादव, रामगोविंद चैधरी, एडविट विक्रम सिंह और बृजेश यादव के साथ मिलकर अपनी चुनावी टीम का निर्माण किया हैं.

उनकी टीम सपा विवाद के दौरान भी अपने चुनावी कार्य में लगी हुई है. सूत्रों की माने तो सांसद डिम्पल यादव और पंखुरी की सोशल कैम्‍पेनिंग का कार्य सौंपा गया है. जिसके सुपरविज़न की जिम्मेदारी भी डिंपल के कंधो पर होगी. सोशल कैम्‍पेनिंग के तहत डिम्पल महिलाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी. साथ ही अखिलेश की शोशल कैम्‍पेनिंग की अधिक से अधिक ‘योजना प्रमुख’ बनाने का काम भी करेगी.

इसके साथ ही राम गोपाल यादव को पार्टी से संबंधित कार्य और मीडिया मैनेजमेंट, आलोक रंजन को अखिलेश के इलेक्शन कैम्पेनिंग से जुड़े कार्य, किरनमय नंदा को अखिलेशवादी नेताओं को जोड़ने, राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल फंड मैनेजमेंट, अभिषेक मिश्रा को एअरपोर्ट प्रबंधन व एअर ट्रवेल एजेंसीज़ से तालमेल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव को युवाओं को जोड़ने और राम गोविंद चौधरी को पूर्वांचल में अखिलेश खेमे को ताकतवर बनाने की जिम्मदारी मिली हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *