नराज चल रहे CM अखिलेश ने विधायक और मंत्रियों की बैठक बुलाई, अब हो सकता ये बड़ा फैसला!


सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव टिकट बंटवारे को लेकर नराज बताए जा रहे है. पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अखिलेश भैया के करीबीओ का टिकट जान बुझ कर काट दिया गया है, जबकि इनमें से अधिकतर विधायक मंत्रियों का अपने क्षेत्र में अच्छा पकड़ है. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि टिकट बंटवारे में नेता जी ने केवल शिवपाल यादव के इशारों पर ही टिकट बांटे है.


जबकि शिवपाल खेमे के उन लोगों को भी टिकट दे दिया गया है जिन्की क्षेत्र में पहले से कोई चर्चा ही नही थी.बता दे की अखिलेश यादव ने प्रदेश में अपने पार्टी के सभी विधायक और मंत्रियों की बैठक बुलाई है. मिली जानकारी के मुताबिक जारी 325 उम्मीदवारों की सूचि से सीएम अखिलेश काफी असंतुष्ट दिख रहे है जिसके चलते उन्होंने ये बैठक बुलाई है.

हलांकि अखिलेश के करीबी और सूबे के पेंशन मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा की मुख्यमंत्री से कई विधायकों और मंत्रियों ने मुलाकात किया है.ये सामन्य क्रियाकलाप है लेकिन राजनीतिक विश्लेषक इसे टिकट बंटवारे में मुख्यमंत्री की कथित उपेक्षा बता रहे हैं. अब देखना ये होगा की इस बैठक के बाद सीएम अखिलेश का रुख क्या उभर कर सामने आता है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *