बड़ा खुलासा: सामने आ गई सीएम योगी और केशव मौर्य के बीच की यह बड़ी बात, खफा हो गए…!

file photo

यूपी में बीजेपी सरकार बने कई महीने गुजर गए हैं. उसके बाद अब जाकर सीएम योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या के बीच की ऐसी बात सामने आई है जिसके बारे में जानकार आप दंग रह जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीएम योगी केशव मौर्य से काफी नाराज रहे है. कथित तौर पर उनके कामों में खामियों को देख कर सीएम काफी दुखी हैं. जबकि कई मुद्दों पर भी योगी और मौर्य के मध्य पर बड़ा मतभेद हैं.

मालूम हो कि केशव मौर्य के पास PWD विभाग का भी जिम्मा दिया गया है. लेकिन इस विभाग में हुए ट्रांसफर-पोस्ट‍िंग को लेकर भी सीएम योगी काफी सख्त हो गए हैं. जानकारी के अनुसार उन्होंने इस मामले में केशव से जवाब तलब भी किया है. जबकि सीएम योगी के ऐलान के बावजूद 15 जून तक यूपी की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किए जाने पर भी सीएम योगी काफी गुस्सा हैं.

यह काम भी केशव देख रहे थे. जिनके देख रेख में भी सड़कों को गड्ढा मुक्त के कम मात्र 60 प्रतिशत ही हो पाया है. ज्ञात को कि इस काम को लेकर सीएम योगी की काफी किरकिरी हुई थी. बताते चलें कि इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य केंद्र जाने की चर्चा भी चल रही है. इसी दौरान सीएम योगी और मौर्य के बीच तल्खी की खबर सामने आई.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: deputy cm keshav maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *