डिंपल ने भी दिखाया अपना दम, इनसे की यह बड़ी मांग!


समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक और कन्नौज से सांसद डिंपल यदाव बुधवार को अपने चुनावी दौरे के तहत आगरा में जनसभा को संबोधित करने के गई थी. जहां उन्होंने अपने भाषण से लोगों के मन को मोहने की पुरजोर कोशिश की. कहा जा रहा है कि उनके सभा में काफी भीड़ थी. जबकि उनके संबोधन को भी सभा में मौजूद लोगों काफी शांति और धैर्य के साथ सुना. जिसे उनकी लोकप्रियता का उदहारण समझा जा सकता है.

सांसद और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल ने सभा को संबोधित करते हुए यूपी सरकार के कई योजनाओं का जिक्र किया और वोट की अपील की. उन्होंने कहा, “हमने जो आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे सड़क बनाई है. वो अर्थव्यवस्था को बदल देगी. इस सड़क पर बड़ी-बड़ी मंडियां बनवाई जाएंगी. समाजवादी किसानों के साथ खड़े हैं. किसान बीमा येाजना के तहत 7.5 लाख रुपए की व्यवस्था की जाएगी. हमारी सरकार आने पर एक किलो घी और दूध पाउडर दिया जाएगा. अपने भैया को जिताएं, ये आपका चुनाव है.”

इसके साथ ही डिंपल ने यह भी कहा मुख्यमंत्री अखिलेश युवाओं और किसानों के समस्याओं को जरुर ध्यान में रखेंगे. साथ ही उसका पुरी तरह से समाधान भी करेंगे. डिंपल ने कहा, “जो भी किसानों की दिक्कत है. उसका हम हल निकालेंगे. आपके मुख्यमंत्री युवाओं, किसानों के बारे में सोच रहे हैं. आज बिजली की व्यवस्था अच्छी कर दी गई है.”


रिलेटेड न्यूज़:

  • पत्नी डिंपल के कहने पर अखिलेश ने लिया एक और बड़ा फैसला, अपने इस रिश्तेदार का…..!
  • चुनाव से पहले अपर्णा ने डिंपल के लीए जो कहा उसे जान सीएम अखिलेश भी हो सकते हैं……!
  • बीजेपी के इस नेता का कटा टिकट, कार्यकताओं ने नाराज होकर किया यह काम!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *