OMG! सिर्फ 11 साल की यह बच्ची अचानक हो गई प्रेग्नेंट, असलियत जब सामने आई तो हर कोई रह गया दंग…

आये दिन इन्टरनेट के सहारे हमलोगों के बिच अजीबोगरीब घटनाओ के बारे में जानते है. जिसको जानने के बाद आप बहुत ज्यादा आश्चर्य चकित होते हैं. हमें उन घटनाओं पर यकीं करना मुश्किल हो जाता है. आज हम .आपको एक ऐसा ही बेहद अजीबो गरीब मामला बताने जा रहे हैं. जो अपने आप में काफी आश्चर्यजनक है. जी हां 11 साल की एक मासूम बच्ची अचानक ही प्रेग्नेंट!

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक एक 11 साल की मासूम सी बच्ची अचानक ही प्रेग्नेंट हो गई, और इसकी वजह किसी को समझ में नहीं आ रही थी. यह बात प्रकाश में उस वक्त आई जब इस बच्ची को अचानक से पेट में दर्द होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. डॉक्टर ने जांच करने के बाद बताया कि वह प्रेग्नेंट है. इस लड़की का नाम चेरिश रोज लावेले है. आपको बता दें की यह पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का है. ये बात लड़की के घर वालो और डॉक्टर को भी पाच नहीं रही थी कि आखिर वह प्रेग्नेंट कैसे हो गई. इस घटना के सामने आने के बाद चेरिश के घरवाले और डॉक्टर भी हैरान हैं.


आखिर एक लड़की जिसकी उम्र सिर्फ ग्यारह साल है. वो प्रेग्नेंट कैसे हो सकती है. इस बात की खबर काफी सुर्खियों में थी. लोग समझ नहीं पा रहे थें कि उसके साथ क्या हुआ और इतनी कम उम्र में वह माँ कैसे बन गई. खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेरिश रोज लावेले नाम की लड़की को एक दिन जब वो अपने स्कूल में थी उसके पेट में दर्द होने लगा. पेट का दर्द इतना ज्यादा था कि रोजवेल को स्कूल से तुरंत हॉस्टपिटल में ले जाकर डॉक्टर को दिखाया गया. लेकिन, डॉक्टर ने जांच के बाद कहा कि यह प्रेग्नेंसी का दर्द है और वह प्रेंग्नेट है.

ऑस्ट्रेलिया में क्वींसलैंड की रहने वाली इस मासूम सी लड़की के लिए भी यह बात किसी अचम्भे से कम नहीं थी कि अचानक उसके साथ ऐसा कैसे हो गया उसने कभी कुछ ऐसा नहीं किया फिर भी वो प्रेग्नेंट कैसे हो गयी? हालाँकि फिर जब इस पुरे मामले की जाँच गहरे से श्हुरु हुई तब जाकर इस बात के पीछे छिपी सच्चाई लोगों के बिच आई. दरअसल, डॉक्टर ने शुरुआती जांच में उसकी प्रेग्नेंसी की जो बात कही थी वो पूरी तरह से गलत थी और उसे कैंसर था. आपको बता दें कि डॉक्टर ने फिल्हाल चेरिश का छह महीने तक इलाज किया है.


यही नहीं इस बिच इस बच्ची का हौसला तरिफेकबिल था. ट्रीटमेंट के दौरान वह पढ़ाई भी करती रही. कीमोथैरिपी के ज़रिए इस लड़की का इलाज किया जा रहा है. इलाज के बाद उसके ट्यूमर का साइज कम हो गया और उसे काट दिया गया. लेकिन इस मासूम बच्ची चेरिश का इलाज अभी चल रहा है. वहीं दूसरी ओर डॉक्टर ने अपनी गलती को सुधारते हुए कैंसर का सही इलाज कर रहें है और उस लड़की का जान बचा लिया.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

अगर आपकी पत्नी में है ये 4 गुण तो आप बन सकते है बहुत बड़े आदमी…

OMG! बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सरेआम कर की ऐसी हरकत, मचा सोशल मीडिया पर बवाल

सावधान: भिखारी को गलती से भी ना दें ये एक चीज, वरना हो जाएंगे आप तुरंत कंगाल…

वायरल: आप भी जानिए आखिर किस वजह से इस बेटी ने कराया अपने ही पिता को स्तनपान…

ये 10 सबसे सुन्दर एनीमल बेबी की तस्वीरें आपका दिल पिघला देगी, नहीं विश्वाश तो खुद खोलकर देख लीजिए.

अधिकतर महिलाओं ने माना की उनके शरीर ये 5 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक…

इस महिला ने अपने ही चेहरे पर लगाया खुद के मासिक पीरियड्स का खून, वजह है जानकर सन्न रह जाएंगे!

OMG! आ गया अब चार कैमरो वाला ये जबरदस्त फोन किमत इतनी सस्ती की रह जाएंगे दंग…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अब "स्मार्ट" होगा यूपी का यह तीन और शहर : हरदीप पुरी

Next Article » सपा रामगोपाल यादव ने फिल्म पद्मावत के सहारे बीजेपी पर किया हमला कहा यह बीजेपी विकास नहीं विवाद ...

Tagged with: 11 year austrelia kris

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *