हर गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड से छुपाती हैं इन गुप्त बातों को!


बहुत कम ही इंसान ऐसे होते हैं जो किसी अपने राज दूसरों को बताने में विश्वास करते हैं. जबकि लड़कियां अपने राजों को बहुत हद तक छुपाने में काफी कारगर साबित होती है. अगर इन बातों को किसी रिलेशनशिप से जोड़ कर देखा जाए तो आपको बता दें कि सबसे अहम रिश्ता एक प्रेमी और प्रेमिका का होता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी के इस रिश्ते में भी एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से कई बातों को छुपा लेती है. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ बातों के बारे में जिन्हें लड़कियों छुपाती हैं.


(1) अगर किसी महिला साथी से कोई पुरुष झूठ बोलती हैं तो वो उसे भी उस वक्त नहीं टोकती हैं लेकिन वो जान जाती है आप उन्हें वेबकूफ बना रहे हैं.
(2) आपको इस बात की भी जानकारी होनी चाहिए 90 फीसदी लड़कियों के दिमाग में अपने रिलेशनशिप में आते ही सबसे पहले अपनी बच्चों का नाम सोच लेती है.
(3) लड़कियां हर लड़के से ऐसे बात करती है जैसे वो उसका बेस्ट फ्रेंड है लेकिन लड़कियों के असल में उतने क्लोज फ्रेंड्स नहीं होते जितना ‌कि वो दिखावा करती हैं.

(4) अगर कई लड़की लड़के पर फ्रस्टेशन निकालना चाहती है लेकिन पर वो ऐसा नहीं कर पाती हैं. इस स्थिति में कई बार लड़कियां पीरियड्स के दौरान होने वाले मूड का बहाना बना देती हैं.

(5) लड़कियां अक्सर व्यस्त होने का बड़ा दिखावा करती हैं और लड़को को मैसेज का जवाब नहीं दे देती है. लेकिन आपको बता दें कि वो मैसेज का रिप्लाई ने करके ये देखना चाहती है कि आप उसे कितना मिस करते हैं.

(6) कई बार लड़कियां अपनी कोई चीज बॉयफ्रेंड के पास ही छोड़ देती है ताकि वो उसे लेने के बहाने अपने साथी से दोबारा मिल सके.

(7) बहुत साडी लड़कियां अपनी फीलिंग्स को बयां ना करके गले लगना ज्यादा पसंद करती हैं.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: boyfriends girl friend these things

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *