बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की करतूत से शर्मसार हुई पूरी यूपी


कानपुर में धरना के दौरान नेताओं की उग्रता की रिकॉर्डिंग करने वाले पुलिस कर्मियों को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व यूपी अध्यक्ष लक्ष्मींकान्त बाजपेयी ने धमकी देते हुए यह कहा की “रिकॉर्डिंग बंद कर नहीं तो दिखादूंगा कैमरे की औकात’. इतना हीं नहीं इस मौके पर लक्ष्मीकान्त ने अपना आपा खो दिया और काफी गुस्से में आकर सभी पुलिस कर्मियों को मंच से ही ललकारना शुरू कर दिया.


बता दें कि आज 6 जून को बीजेपी द्वारा मथुरा के जवाहर बाग हिंसा को लेकर प्रदेश की समजवादी पार्टी की सरकार के खिलाफ़ देशव्यापी धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस धरना प्रदर्शन में कानपूर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं का नेतृत्वा लक्ष्मीकांत बाजपेयी कर रहे है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पार्टी के कार्यकताओं की पुलिस से तीखी झड़प भी हुई. जिसके कारण पुलिस को इन नेताओं पर थोड़ी-बहुत शख्ती भी दिखानी पड़ी.

इसके अलावा सपा के खिलाफ़ बयान देते हुए गोरखपुर के सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने भी मथुरा घटना के लिए यूपी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है. योगी का कहना है कि सत्ता के इशारे पर ही रामवृक्ष यादव और उसके आदमियों द्वारा जवाहर बाग पर कब्जा किया गया था. जबकि पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार से इस बात का जवाब माँगा है की बाग में राशन की दुकान और अस्पताल कैसे खोले गए थे. इस तरह से पुरे प्रदेश के जिला मुख्यालयों में बीजेपी द्वारा धरना देकर सरकार को घेरते हुए इस मामले की सीबीआई जाँच करने और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने पद से तुरन्त इस्तीफा देने की मांग की जा रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 10th and 12th class students bjp mp from gorakhpur former bjp up president lakashmikant bajpay video recording

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *