फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डे पर इस शानदार मोबाइल पर दे रहा है बहुत बड़ी छुट


नई दिल्लीः ऑनलाइन शोपिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शानदार स्मार्टफोन ‘वनप्लस 3’ का बैनर देखा गया है. फ्लिपकार्ट ने इस बैनर क माध्यम से बिग शॉपिंग सेल की जानकारी से लोगों को अवगत कराने की कोशिश की हैं. फ्लिपकार्ट के मुताबिक 18 से 21 दिसंबर तक इस वेबसाइट पर बंपर सेल चलने वाली है. इस सेल में 27,999 में बिकने वाली Oneplus3 डीवाइस फ्लिप्कार्ट पर मात्र 20,000 में उपलब्ध हो सकेगा.

कहा जा रहा है कि वनप्लस के सीईओ कार्ल पाई को भी इस बारे में जानकारी नही है. उन्होंने खुद ही फ्लिपकार्ट के को फाउंडर सचिन बंसल को ट्विट करके आश्चर्य जताया. उन्होंने ट्विट में लिखा, “ये क्या है, हम (वनप्लस) एक्स्क्लुसिव एमेजन इंडिया पर उपलब्ध हैं.” हैरानी की बात तो यह है कि वनप्लस के सीईओ कार्ल पाई को ट्विट का जवाब सचिन बंसल की ओर से नहीं दिया गया. जबकि अभी तक वनप्लस 3 भारत में एमेजन के माध्यम से स्मार्टफोन सेल करवाता हैं.

आपको बता दें कि फ्लिप्कार्ट के इस बड़े सेल को लेकर एमेजन इंडिया के तरफ से भी कोई भी जानकारी नही आई हैं. वनप्लस 3 के इस 27,999 रुपये कीमत वाला समार्टफोन कई फोनों को जबर्दस्त टक्कर दे सकता हैं. जिसे फ्लिप्कार्ट 20,000 तक की कीमत में बेचने जा रहा है. जिसके बाद से तो यह और भी तेजी से बिकेगा. अगर इस पर फ्लैगशिप पर कैशबाक, एक्सचेंज जैसे ऑफर दे दिया जाए फिर तो फोन खरीदने के लिए मारामारी हो जाएगी.

शानदार डिवाइस वनप्लस 3 जून, 2016 में भारत में लॉन्च हुआ था. जिसके कई फीचर्स ने लोगों को दीवाना बना दिया. इसमें 6 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, फुल एचडी रिजॉल्यूशन के लिए ऑप्टिक एमोलेड कैपेसिटिव टच स्क्रीन, अल्ट्रा-फास्ट सेरेमिक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0.1, ऑक्सीजन ओएस और क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेस मौजूद है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: filpkart shopping day heavy discount