‘हेट स्टोरी 4’ में आ रही है हॉट उर्वशी रौतेला, ऐसा बोल्ड अवतार की खुद को रोक नहीं पायेंगे….

Urvashi Rautela

बॉलीवुड की चर्चित बोल्ड और एरॉटिक फ़िल्म ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म यानि ‘हेट स्टोरी 4’ जल्द की पर्दे पर एक बार फिर आ रही है.इस बार फ़िल्म में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला नजर आएगी. साथ ही फ़िल्म में उनके अपोजिट टीवी एक्टर करन वाही नजर आएंगे. फ़िल्म का पोस्टर जारी हो चूका है.

urvashi-rautela-2016-4k-2048x1152 (1)

बता दे ये फिल्म पर्दे पर अगले साल 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी. फिल्म को प्रोड्यूस जानीमानी कंपनी टीसीरीज कर रही है. फिल्म की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर दी.

इस फिल्म को विशाल पांड्या डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में करन वाही ने सोशल मीडिया पर फ़िल्म की शुटिंग की जानकारी फैन्स से शेयर किया.

बता दें कि हेट स्टोरी फ़िल्म का ये चौथा सीकुअल होगा, पुराने सीकुअल में काफी बोल्ड और बिंदास कंटेंट की बदौलत टिकट खिड़की पर दर्शकों को खूब खींचा था. पहली सीरीज़ फिल्म ‘हेट स्टोरी’ साल 2012 में रिलीज हुई थी.फिल्म में एक लड़की के बदले की कहानी को दिखाया गया था.जिसमे लीड रोल में बंगाली अभिनेत्री पाओली डैम ने किया था. साथ ही उनके अलावा निखिल द्विवेदी और गुलशन देवैया भी फिल्म में नजर आए थे.

फिल्म में बोल्डनेस का तड़का जोरों शोरों से दिया गया था.इन्ही दो चीज़ों की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कारोबार करने में सफल रही थी. फ़िल्म की दूसरी सिरीज़ साल 2014 में रिलीज हुई थी. इसमें टीवी एक्ट्रेस सुरवीन चावला और एक्टर जय भानुशाली मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इनके अलावा फिल्म में खलनायक की भूमिका सुशांत सिंह ने निभाई थी, जो दर्शको को काफी पसंद आई थी.

बोल्ड सीन्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोरने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ठीक ठाक बिजनेस किया था. साल 2015 में ज़रीन खान, करण सिंह ग्रोवर, शरमन जोशी और डेज़ी शाह जैसे कलाकारों को लेकर ‘हेट स्टोरी 3’ बनाई गई.

फिल्म के तीसरे सिरीज़ में ज़रीन और डेज़ी शाह के हॉट सीन्स ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार किया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.