अभी भारत पाकिस्तान मैच शुरू भी नहीं हुआ हैं कि पाकिस्तान ने मारी बाजी, भारतीय देखते रह गये


न्यूज़ डेस्क: 4 जून को होनेवाले चैंपियन ट्राफी मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान भारत पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. भारत और पाकिस्तान के बीच होनेवाले किसी भी श्रृंखला या मैच से पहले पूरे विश्व के लोगों की नजरें इस पर टिकी होती है और जब ये मुकाबला चैंपियंस ट्राफी जैसे बड़े मुकाबले का हो तो इसे देखना और भीं दिलचस्प हो जाता है. मैच के एक दिन पहले लन्दन में हुए धमाके के बावजूद भी दोनों देशो के क्रिकेट प्रशंसको के बीच उत्साह की कमी नहीं दिखाई दे है और इसी उत्साह को देखते हुए इसे महामुकबले की संज्ञा दी गयी है.

इस दौरान भारतीय प्रशंसको के लिए बुरी खबर यह है कि ट्विटर वार में पाकिस्तान भारत पर भारी पड़ रहा है. आईसीसी द्वारा कराये गए इस ट्विटर वार में यह पूछा गया था कि भारत और पाकिस्तान के इस मुकाबले में कौन जीतेगा?? इसके लिए दो आप्शन दिए गए थे – भारत के लिए रीट्वीट करना और पाकिस्तान के लिए लाइक करना. अभी तक के परिणाम में यह देखा गया है कि पाकिस्तान और भारत के बीच 100 पॉइंट्स का फासला हैं.

अब इस ट्वीटर हार के लिए कौन जिम्मेदार है. खिलाडियों का काम है फील्ड में खेलना और हमारा दायित्व है उनको सपोर्ट करना. अब असल हार या जीत का परिणाम तो मुकाबला के बाद पता ही चलेगा कि कौन किसपे भारी पड़ता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: champion trophy ICC pakistan