जेट एयरवेज का धमाका ऑफर, अब मात्र 1,111 रूपए में….


प्रमोशनल ऑफर्स के तहत एयरवेज ने अपने देश में किफायती यात्रा करने का अवसर प्रदान किया है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए तीन दिनों का समय दिया गया है. गिने-चुने फ्लाइट्स के लिए सिर्फ 1,111 रुपये (सभी शुल्क समेत) से शुरू होनेवाले टिकट की बुकिंग आज से 9 जून तक होंगी. ये टिकट सिर्फ इकॉनमी क्लास के लिए बुक होंगी और इस तहत 27 जून से 20 सितम्बर तक यात्रा करनी का मौका मिलेगा.

किराये में नियम के तहत बच्चे या शिशु के लिए छूट होंगी. तारीख और फ्लाइट में बदलाव हो सकती हैं. रिफंड चार्जेज, वीकेंड सरचार्ज, ब्लैक आउट पीरियड, ट्रैवल रिस्ट्रिक्शन या फ्लाइट रिस्ट्रिक्शन लागू होगा. जेट एयवेज के पास बिना किसी पूर्व सूचना के इन नियम एवं शर्तों के साथ-साथ ऑफर में किसी भी तरह का बदलाव कर सकती है. कंपनी को इस ऑफर को बिना किसी नोटिस के किसी दूसरे ऑफर से बदलने का अधिकार है. साथ इस ऑफर को वापस भी ले सकती है.

एयर एशिया ने सीमित अवधि के लिए शनिवार को छुट आधारित किराए की घोषणा की थी. एयरलाइन कंपनी अपने इंडियन जॉइंट वेंचर एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू उड़ानों के लिए न्यूतनम किराया 1,099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2,999 रुपये तय किया था. जबकि मई में गोएयर ने 1 जुलाई से 30 सितंबर तक की यात्रा के लिए 599 रुपये जबकि इंडिगो ने 1 जून से 31 अगस्त तक के बीच यात्रा करनेवालों को 899 रुपये में टिकट बुक कराने का अवसर दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: jet airways