JIO का धमकेदार कमबैक, सबसे सस्ते रिचार्ज में भी अब अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ फ्री मैसेज

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज बंद कर दिए थे. जिसमें रिलायंस का ये सबसे छोटा रिचार्ज भी शामिल था. मगर अब जियो ने इस प्लान दोबारा लॉन्च कर धमाकेदार तरीके से कमबैक किया है. बता दें कि अब इस प्लान में यूजर को एक दिन की वैधता मिलेगी जिसमें एक दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फ्री मिलेगी. इस प्लान में जियो ने खास बदलाव किया है कि इसमें इंटरनेट की लिमिट को खत्म कर दिया है. अब इसमें यूजर को अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा. साथ ही 20 मैसेज भी करने के लिए मिलेंगे. यह प्लान मात्र 19 रुपए का है.

इसके अतिरिक्त जियो ने अपना सबसे पुराना 309 रुपए का रिचार्ज भी दुबारा लॉन्च कर दिया है. इस रिचार्ज में भी जियो ने काफी बदलाव कर दिया है. जिसमें यूजर को केवल 49 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें यूजर को हाई स्पीड का 49GB डेटा भी मिलेगा. यह डेटा यूजर को रोजाना 1GB मिलेगा. वहीँ 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी, स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा. इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

इसके बाद रिलायंस जियो ने 52 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च किया है जिसमें यूज़र्स को 7 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें भी यूजर को 7 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिल रही है. मगर इसमें कंपनी ने एक शर्त भी राखी है ,जिसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा. रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी. स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी. वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें:

यूपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, यहां है पूरा timetable

योगी सरकार का ऐतिहासिक फ़ैसला, कृष्ण के वृंदावन और राधा के बरसाना को मिली बड़ी सौगात…

नगर निकाय चुनाव की तारीखों का हुआ ऐलान…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article यूपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, यहां है पूरा timetable

Next Article » नहीं थमा ताजमहल पर विवाद, योगी के मंत्री ने अपने ही मंत्री और विधायक बोले विवादित बोल..

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *