ताजमहल पर संगीत सोम के बयान पर सपा का बड़ा हमला…

उत्तर प्रदेश सरकार के बीजेपी विधायक संगीत सोम द्वारा ताजमहल और मुगल कालीन शासकों को लेकर दिए गए विवादित बयान से उत्तर प्रदेश के सियासत में भूचाल सा आ गया है. संगीत सोम के विवादित बयान के बाद ​विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. हालांकि यूपी सरकार ने अपने विधायक संगीत सोम के बयान से किनारा कर लिया है.

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता जूही सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि संगीत सोम ने कहा कि ताजमहल हम पर धब्बा है. संगीत सोम को इतिहास की किताब देनी चाहिए. शाहजहां कैसा शासक था? वह बहस ताजमहल की खूबसूरती को कैसे तय कर सकती है? जूही सिंह ने सवाल उठाया कि क्या ये ताजमहल के साथ लालकिले, जामा मस्जिद को भी तोड़ेंगे? उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं को अपना सबका साथ, सबका विकास का नारा फिर से याद करना चाहिए.

इसके अतिरिक्त जूही सिंह ने यह भी कहा कि बीजेपी के लिए राम अब आस्था नहीं पर्यटन की वस्तु हो गए हैं. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि राम के लिए लोग जब खड़े थे तो जो शीर्ष नेतृत्व उनके साथ था, वो सो रहा है. दिवाली कहीं भी मनाइए लेकिन उन लड़कियों की चिंता करिए जो सुरक्षित नहीं हैं. राम की मूर्ति लगाने वाले बताएं तो कैसे उनकी आरती होगी?

जूही सिंह ने कहा कि गांव में बिजली दिए जाने के मामले में उन्होंने कहा की जन बिजली मिली तो बल्ब जलाएं, दिया क्यों जला रहे हैं? हर बात को चुनाव के हिसाब से क्यों करते हैं? त्यौहार को तो रहने दें.

यह भी पढ़ें:

योगी और केशव की खाली सीटों को लेकर पार्टियों में शुरू हुई जंग…

संगीत सोम के विवादित बयान पर ओवैसी ने करारा जवाब दिया है…

गोरखपुर पहुचें सीएम योगी का बड़ा ऐलान, सरकार के तरफ़ से मिली यह बड़ी सौगात…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp mla sangit som juhi singh sangit som Tajmahal