दिल दहल जायेगा जानकर क्यूंकि इस रेस्टोरेंट में परोसी जाती है इंसानी मास से बनी खाने की थाली…

आपने ये तो जरुर सुना होगा किसी जंगली जानवर ने किसी इन्सान को खा लिया पर क्या आपको पता है की आज खुद इन्सान, इन्सान को खा रहा है. सुन के ही कितना घिनौना लगता है ना पर ये दुनिया कलयुगी है. यहाँ कुछ भी संभव है. जी जनाब कुछ समय पहले जापान में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है, जहां आपको इंसानी मांस से बने खाने की थालियाँ परोसी जाती है.यह रेस्टोरेंट जापान के शहर टोक्यों में खुला है जो सीना चौड़ा करकर इंसानी मांस से बने खाने को बेचता है.

सोचिये जहाँ फ्रीज़ में खाने की जगह इन्सान की लाशों को रखा जाता होगा. इस रेस्टोरेंट का नाम “The Resoto Ototo No Shoku Ryohin” है, जिसका अर्थ होता है’खाने लायक भाई’. वाह नाम भी सोचकर रखा गया है ना. बिलकुल जैसा काम वैसा नाम. यहां के खाने के मेन्यु में 7,000 रुपये से 80,000 रुपये तक के व्यंजन मिलेंगे. इंसानी मांस से बनी डिश खाने वाला पहला व्यक्ति अर्जेंटीना का एक टूरिस्ट है .

जापान में पहले इंसानी लाशों को फिर से यूज़ करना कानूनन जुर्म था जिसे 2014 के बाद इस कानून को हटा दिया गया, जिसमें इंसानी मांस खाने को अपराध की श्रेणी से हटा दिया गया.

अब आपके दिमाग में ये प्रश्न आना लाजमी है की आखिर कर इंसानी लाश आता कहाँ से है. तो आपको बता दें की मरने से पहले ये लोग मौत के बाद अपने शरीर को खाए जाने के लिए बेच देते हैं जिसके लिए उन्हें 23 लाख रुपये तक की भारी रक़म दी जाती है. और तो और ये कॉन्ट्रैक्ट कम उम्र में मरने वालों के लिए ही रहता है. उन्हें ख़ास डाइट भी लेनी होती है, ताकि उनका मांस खाने लायक बना रहे.

दुनिया भी कितनी अजीब है क्या आप अपने लाश को इस तरह किसी खाने देना पसंद करेंगे जरुर बताइयेगा
यह भी पढ़ें:

अगर आपको भी जाना है बिग बॉस में तो करें ये काम…

इन डाकुओं के सामने गब्बर तो बच्चा है, ये हैं भारत के 5 सबसे खतरनाक डाकू…

2018 में रिलीज़ हो रही बॉलीवुड की यह फिल्म हॉलीवुड की हवा निकाल देगी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: dead body human body restorant