ताजा खबर: मनीषा कोइराला ने अपने फैंस को दी खुश खबरी वाराणसी पहुंच कर बोली जल्द मैं….

images-21


ताजा मामला वाराणसी से है जहा से बताया जा रहा है कि जब बालीवुड अभिनेत्री मनीष कोइराला वहा पहुची तो अपने बचपन के दिनों को याद करना नही भूली. बता दे की मनीष कोइराला वाराणसी के ही बसंत कन्या महाविद्यालय से पढ़ाई की है. उन्होंने कहा की इस नगर में मेरा पूरा बचपन बिता है. स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा की मैं शुरू से ही अमिताभ बच्‍चन की फैन हूं, जब बाढ़ आया करता तब भी विजया हॉल में उनकी फिल्म देखने जाती थी.

बनारसी जरी वाले डिजाइनर कपड़े फेवरेट हैं बाबा विश्वनाथ का पूजन करना भी मेरे लिए सौभाग्य की बात है. मलदहिया स्थित कला विनायक भवन में स्कूल के दिनों की सहेली वीकेएम की बास्केटबाल कैप्टन उम्मे सलमा के शॉप का उन्होंने उद्घाटन किया. इसके बाद लंदन की सहेली आरती, उम्मे आदि के साथ दशाश्वमेध घाट पहुंचीं और नौका विहार किया,तथा सहेलियों के साथ सेल्फी भी खींची.

घाटों के उन लम्हों को मोबाइल कैमरे में कैद किया. इसके पूर्व गंगा आरती में शामिल होने के साथ ही गंगा पूजन किया. इस दौरान नाव पर सहेली के पति अश्करी रजा सईद, इनके बड़े भाई जाफर रजा आदि मौजूद थे. बताते चले की मनीष कैंसर पीड़ित है फिर भी उन्होंने कभी इससे नही डरी बल्कि डट कर सामना करते आ रही है. साथ ही साथ माया ने अपने फैंसो के लिए खुशखबरी भी दी है उन्होंने बताया है की उनकी अगली फिल्म डियर माया जल्द ही पर्दे पर आने वाली है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: