बड़ी खबर: अब आजम खां से भी मुलायम ने किया किनारा!


दिल्ली: एक ओर जहां समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आज़म खां ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के बीच सुलह कराने के लिए अपनी एड़ी चोटी को एक कर दिया. तो वहीं अब मुलायम सिंह यादव ने आजम से ही किनारा कर लिया है. इसका उदहारण दिल्ली में देखने को मिला. आपको बता दें कि आजम खां सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह से मिलने के लिए दिल्ली आये थे.


क्योंकि चुनाव आयोग से मिलने आए मुलायम सोमवार से दिल्ली में ही थे. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि मुलायम ने आजम खां से मिलना मुनासिब नहीं समझा और उनसे मिले बिना ही लखनऊ के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव के साथ सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और राज्यसभा सांसद अमर सिंह लखनऊ आ रहे हैं. ये तीनों नेता एक साथ दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं.

बताते चले कि सपा में मचे घमासान पर आजम खां ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा था, ‘एक बार फिर से सुलह की कोशिश करूंगा.’ उन्होंने अमर सिंह पर निशाना साधते हुए यह कहा था,’ मैने पहले भी कहा था झगड़े की बुनियाद वही है.’ इसिलए यह उम्मीद की जा रही है मुलायम के उनसे मिले बीना ही चले जाने के मामले में भी आजम अमर सिंह को जिम्मेदारी ठहरा सकते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *