अब नहीं टूटेगी की सपा, आखिर मुलायम ने निकाल ही लिया हल?

FacebookWhatsApp

sp mulayamsinghyadav


लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने सपा विवाद को सुलझाने के लिए मंगलवार को आपस में मुलाकात की और कई मूद्दे पर चर्चा किया. जानकारी के अनुसार इस मौके पर मुलायम के अखिलेश से कहा कि उन्हें सीएम चेहरा बनाया जायेगा और टिकट बंटवारे में में उनकी राय ली जाएगी. आपको बता दें कि मुलायम और अखिलेश के बीच करीब डेढ़ घंटे तक हुई इस बातचीत के में कई समस्याओं का हल निकला. शायद यही वजह है बैठक के बाद अखिलेश ने मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ समर्थकों का हाथ हिलाकर सबकुछ ठीक होने का इशारा किया है.

सूत्रों की माने तो मुलायम ने अखिलेश से यह कहा, ‘पार्टी से सीएम का चेहरा आप ही होंगे. टिकट बंटवारा सभी की सहमति से होगा. आपकी की भी राय ली जाएगी.’ इसके साथ ही मुलायम ने अखिलेश के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर मुलायम ने खुद का दावा भी बरकरार रखा और अखिलेश को चुनाव आयोग से प्रत्यावेदन वापस लेने को कहा. कहा जा रहा है कि बैठक के बाद बाहर आए सीएम की 5 KD सीएम आवास लौटे आएं.

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार यह कह जा रहा है की अपने पिता मुलायम से मिलने के बाद अखिलेश ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश भी दिया. उन्होंने कहा, ‘कार्यकर्ता और प्रत्याशी अपनी अपनी विधानसभाओं में जाएं.’ इसेक अलावा उन्होंने यह भी कहा, ‘मैं जल्द ही प्रचार और सभाओ का कार्यक्रम जारी कर रहा हूँ. कार्यक्रम के मुताबिक प्रचार-सभाए करुंगा.’ कुछ बड़े नेताओं की माने तो अखिलेश के इस बयान से साबित हो रहा कि मुलायम ने पार्टी को टूटने से बचा लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *