अब मुलायम ने दिया ऐसा बयान जिसे जान शिवपाल रह जाएंगे दंग और झूम उठेंगे अखिलेश के समर्थक


यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अखिलेश और समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने का ऐलान किया था. जबकि शिवपाल यादव ने भी अपना नामांकन करवाने के बाद नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था. दोनों ने अपने अपने तरीके से मुख्यमंत्री अखिलेश का विरोध किया था. उसके बाद शिवपाल तो अपने बयान पर कायम हैं लेकिन मुलायम बदल गये हैं और अब उन्होंने अखिलेश के समर्थन में बयान दिया है.

जिसे जान शिवपाल भी दंग रह सकते हैं. जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश के तमाम समर्थक मुलायम के इस बयान को जान कर खुशी से झूम उठेंगे. आपको बता दें कि मुलायम ने यह साफ तौर पर कहा है उनका आशिर्वाद मुख्यमंत्री अखिलेश पर बना हुआ है. साथ ही इससे पहले जहां वो सपा और कांग्रेस गठबंधन का विरोध कर रहे थे तो अब वहीं उन्होंने कहा है कि इस अखिलेश के साथ साथ गठबंधन को भी उनका आशीर्वाद मिलेगा.

इसके अलावा उन्होंने 9 फरवरी सपा के लिए चुनाव प्रचार करने का भी ऐलान किया है. बताते चले कि इससे पहले मुलायम ने गठबंधन पर नाराजगी जताते हुए पार्टी के लिए प्रचार नहीं करने का ऐलान किया था. जबकि कांग्रेस के लिए छोड़ी गई 105 सीटों पर नामांकन करवाकर अपने प्रत्याशियों को खड़े करने की चेतावनी भी थी.


रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा से इस्तीफे के बाद मुलायम के समर्थकों ने उठाया यह कदम, शिवपाल के साथ से बनाया नया…!
  • अखिलेश गुट के लिए अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी, आखिर मुलायम इस बात पर हो ही….
  • अब मुलायम ने अखिलेश को दी यह बड़ी चीज, इनमें 38….

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार:एनडीटीवी

मा

« Previous Article बड़ी खबर: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सुरक्षा में बड़ी चुक, उनके हेलीपेड के पास.....!

Next Article » इस जिलें में बिगड़ सकता है बीजेपी का समीकरण, पार्टी के बैनर-पोस्टर बिना इस नेता ने दिखाई वोटबैंक की ताक़त

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *