आखिरकार मुलायम में अपने बेटे की जीत पर कर ही दिया यह बड़ा खुलासा!


समाजवादी पार्टी की कमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों में आने के बाद मुलायम सींह यादव ने अपने बेटे को लेकर कई बड़े खुलासे कर दिए हैं. साथ ही उन्होंने अपने भाई रामगोपाल यादव पर भी बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश उनकी नहीं सुनते हैं बल्कि वो उनके द्वारा कही हुई हर बात रामगोपाल यादव को जाकर बता देते हैं. मुलायम ने अपने दर्द को छलकाते हुए यह भी कहा कि रामगोपाल के कारण अखिलेश यादव की छवि मुस्लिम विरोधी होती जा रही है.

क्योंकि रामगोपाल यादव भाजपा जैसी साम्प्रदायिक पार्टी की बाते मानकर अखिलेश को बरगला रहे है. उन्होंने यह भी कहा कि कई दिनों से अखिलेश उनकी किसी भी बात को नहीं सुन रहे हैं. मुलायम क यह भी कहना है कि उन्होंने जावीद अहमद के रूप में एक मुसलमान के रूप में राज्य के डीजीपी बनवाया था. लेकिन अखिलेश की इस बात से भी नाराजगी थी, जिसके कारण उन्होंने अपने पिता से 15 दिन तक बात नहीं की. मुलायम के मुताबिक अखिलेश यादव नहीं चाहते थे कोई मुस्लिम राज्य का डीजीपी बने.

इसके साथ ही मुलायम का यह भी कहना है कि अखिलेश के इस व्यवहार के कारण ही मुसलमानों में उनके प्रति नकारात्मक रवैया रखने का संदेश गया. जबकि मैं मुसलमानों के लिए जीने और मरने दोनों के लिए तैयार हूँ. कहा जा रहा है कि सोमवार को मुलायम को अपने इन बयानों को लेकर अखिलेश के समर्थकों का विरोध भी सहना पड़ा. जानकारी के मुताबिक मुलायम अपने बेटे अखिलेश से इस कदर आहत है कि वो कल शिवपाल सिंह यादव के बिना ही सपा कार्यालय पहुँच गए. जिसके बाद अखिलेश और मुलायम गुट के बीच बरकरार विवाद का दृश्य एक बार फिर से देखने को मिला.

रिलेटेड न्यूज़:

  • रामगोपाल गए अखिलेश से मिलने तो अब मुलायम आवास पर जमा हुई इन नेताओं की फौज!
  • अखिलेश गुट के लिए अबतक की सबसे बड़ी खुशखबरी, आखिर मुलायम इस बात पर हो ही….
  • अब मुलायम ने अखिलेश को दी यह बड़ी चीज, इनमें 38….

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article साईकिल मिलने के बाद अब अखिलेश इन से कर सकते हैं मुलाकात!

Next Article » अखिलेश को मिली साईकिल तो अमर और शिवपाल के हाथ आई...

Tagged with: muslims ramgopal yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *