इनसे मिलने के बाद भड़के मुलायम ने दिया यह बड़ा बयान!

fille photo


लखनऊ: कहा जाता है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह अपने करीबियों को कभी नहीं भूलते हैं. चाहे कुछ भी हो मुलायम अपने खास लोगों से एक न एक बार मिल ही लेते हैं. ऐसा ही कुछ मंगलवार को सामने आया, जानकारी के अनुसार मुलायम ने अपने खास नेता गायत्री प्रजापति से मुलाकात की जो फिलहाल रेप के आरोप में जेल में बंद है. कहा जा रहा है कि काफी दिनों पर हुई मुलायम-गायत्री के यह मुलाकात करीब 1.30 घंटे चली.

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दोनों के बीच किसी खास मुद्दे और गुप्गु हुई. सूत्रों की माने तो मुलायम के बाद मुलायम करीब 2 बजे जेल से बाहर निकले. इसके बाद वो मीडिया से मुखातिब भी हुए. इस दौरान वो काफी भड़क गये और कहने लगे कि गायत्री से आतंकियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जेल मे छात्राओ से भी आतंकियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है.

बता दें कि मुलायम कल सोमवार को भी रेप और पोक्सो एक्ट के जेल में बंद गायत्री से मिलने वाले थे लेकिन उन्हें लेकिन इस दौरान मिलने का वक्त खत्म हो गया हो गया था. बताया जा रहा है कि मुलायम को गायत्री ने नहीं मिलने की अनुमति समय खत्म होने के वजह से नहीं जेल प्रशासन ने नहीं दी है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: gaytrti prjapati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *