पैरो में गिरकर रोने लगा गायत्री प्रजापति तो मुलायम ने बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम


मुलायम सिंह यादव ने रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति से कल मुलाकात की. रिपोर्ट के अनुसार मुलायम के पास पहुंचते ही वह उनके पैरों में ग‍िर पड़ा और करीब 10 म‍िनट तक रोता रहा. बोला- ”मैं न‍िर्दोष हूं, मुझे बचा लीज‍िए।” गायत्री ने करीब 35 म‍िनट तक मुलायम स‍िंह से जेल में अकेले में बातचीत की. इस पर मुलायम ने कहा, “तुम निर्दोष हो, जल्द ही छूटोगे. मैं बात करूंगा. जरूरत पड़ी तो सीएम से नहीं तो पीएम और राष्ट्रपति से भी बात करूंगा.” उन्होंने कहा प्रजापति को जानबूझ कर फंसाया गया है, उसके साथ टेररिस्ट जैसा वर्ताव किया जा रहा है.

आपको बता दे कि 15 मार्च 2017 से जेल में बंद गायत्री प्रजापत‍ि से म‍िलने मंगलवार दोपहर 12:41 बजे मुलायम स‍िंह यादव जेल पहुंचे. जेल में मिलने की पहले से पूरी तैयारी थी. मुलायम ने अपने 3 सहयोगियों के साथ जेल के गेट से एंट्री की. इसके बाद कोल्ड ड्रिंक की 7 बोतलें और गत्ते में रखा हुआ 3 प्रकार का फल (केला, सेब, आम) भी जेल में अंदर लाया गया.

जैसे ही मुलायम सिंह जेल सुपरिटेंडेंट के कमरे में पहुंचे, उसके 3 मिनट के बाद गैलरी से गायत्री प्रजापति आते हुए देखा गया. उसके बगल में दो और लोग थे. एक विकास वर्मा और दूसरा पिंटू सिंह, जो इसी रेप केस में आरोपी हैं. हालांक‍ि, सुपरिटेंडेंट के कमरे में गायत्री अकेले गए.

मुलायम सोफे पर बैठे थे. उनके पास पहुंचते ही गायत्री उनके पैरों को पकड़कर रोने लगा और कहा- “मुझे बचा लीजिए, मैं निर्दोष हूं. मेरे आग्रह पर आप जेल में मिलने आए, मुझे बाहर निकलवा दीजिए। इस तरह करीब 10 मिनट तक उनके पैरों को पकड़े रहा.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: gayatri prajapati