बिग ब्रेकिंग: नेता जी हुए भावुक, समाजवादी कलह के पीछे यादव परिवार के किस बहू ने रची षडयंत्र हुआ पर्दाफाश!

FacebookWhatsApp

mulayam-singh-yadav


समाजवादी पार्टी में घमासान के हर बार कुछ न कुछ नया मोड़ आ खड़ा हो रहा है. जब भी पार्टी में सुलह कि बात तेज हो रही है तभी कोई ना कोई अडंगा फंस जाता है. वैसे तो नेता जी ने कार्यकर्ताओ से भावुक अपील करते हुए कहा कि ‘जो मेरे पास था, सब दे दिया, अब मेरे पास आप ही लोग हैं. हम किसी भी कीमत पर पार्टी को टूटने नहीं देंगे. पार्टी की एकता में कोई बाधा न डाले, जनता और कार्यकर्ता पार्टी को एकजुट रखेंगे.’

वही उन्होंने अखिलेश के बेहद करीबी माने जाने वाले रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि’ रामगोपाल अपने लड़के-बहू के कहने पर पार्टी तोड़ रहे हैं. इस आरोप से यह तय होता दिख रहा है कि अब पार्टी बचाव में कम आपस में आरोप प्रत्यारोप करने में ज्यादा दिग्गज उलझे पड़े है. वैसे तो समाजवादी पार्टी के बुनियादी नेताओं में से एक आजम खां ने भी सुलह से पल्ला झाड़ लिया था.

अब देखना होगा कि नेता जी पार्टी को बचा पाते है या समाजवादी कुनबा बिखर जाता है. ऐसे तो इस घमासान से पार्टी कार्यकर्ताओ में भी काफी नाराजगी और असमंजस कि स्थिति पैदा हो गई है. बता दे कि रामगोपाल यादव के 3 पुत्र और एक पुत्री है, छोटे पुत्र अक्षय यादव 2014 के आमचुनाव में उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद सदस्य हैं. हलांकि जब नेता जी ने आरोप लगाया तो ये खुलकर नही कहा कि किस बहू और बेटे के कहने पर रामगोपाल यादव पार्टी के अंदर कलह फैला रहे है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *