चौथी शादी के बाद पति था 5 वीं शादी की तैयारी में बीवी ने कर दिया….!


फरीदाबाद, शिवानी : हरियाणा के फरीदाबाद जिले के जनता कालोनी की एक महिला ने अपने पति पर ट्रिपल तलाक का आरोप लगाया हैं. हरियाणा की रहने वाली महिला नुरबानी, पुलिस के पास इंसाफ के लिए गुहार लगाने पहुची और बताया की उसकी शादी फरीदाबाद में रहने वाले शाहिद खान से 25 दिन पहले ही हुई थी.

उसने यह भी बताया की दोनों का प्रेम विवाह हुआ था, पीडिता के अनुसार उसके पति ने शादी के 15 दिन बाद से ही उसे मारना पीटना शुरू कर दिया था. यही तक नही महिला का आरोप है कि उसका पति शारीरिक शोषण भी करता था. सोमवार को उसके पति ने उसे तीन बार तलाक तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया. नुरबानी ने बताया की शाहिद की पहली पत्नी की ट्यूमर से मौत हो गई थी. जबकि तलाक देने के बावजूद अपनी दूसरी पत्नी को अपने घर में रख रहा है. तीसरी पत्नी उसके पड़ोस में रहती है, जिससे उसका तलाक तो हो गया, लेकिन तलाक के बाद भी उन दोनों के बीच संबंध हैं.

चार-चार शादियाँ करने के बाद वो अब पाचवी शादी करना चाहता है. इसीलिए उसे तलाक दे दिया. पीडिता की माने तो शाहिद उसे रोज मारता पिटता था और उसे धमकी भी देता था की वह उसे कोठे पे बिठा देगा. नूरबानी को मारने के साथ साथ वह उसके परिवार को भी टॉर्चर करता था. नूरी ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा की ट्रिपल तलाक पर रोक लगाना मोदी सरकार का बहुत ही सही कदम है. नूरबानी ने नरेन्द्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी मदद की गुहार लगाई हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.