आ गया एयरटेल का मानसून धमाका, अब आप भी पाए 30 जीबी 4जी फ्री डेटा

file photo


न्यूज़ डेस्क: देश में बढ़ी आपसी प्रतियोगिता के बीच में एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा एलान किया है. एयरटेल टेलिकॉम ने एयरटेल यूजर्स को हॉलिडे सरप्राइज ऑफर में अब और ज्यादा डेटा फ्री में देगी. इस ऑफर को कम्पनी ने मानसून सरप्राइज का नाम दिया है. इस ऑफर के तहत कम्पनी अब यूजर्स को तीन महीने बढ़ा रही है. एयरटेल के इस ऑफर को टक्कर देने के लिए रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एडिशनल डेटा देता रहेगा. एयरटेल ने यह ऑफर सिर्फ अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए किया है.

आप इसे मानसून ऑफर के तहत एयरटेल एप के जरिए एक्सेस कर सकते है और जो इसका लाभ उठाना चाहते है उन्हें इस एप को डाउनलोड करना ही होगा. जिसे आप गूगल प्ले में जाकर My Airtel एप दोंलोअद कर सकते है. एप खोलने के बाद यूजर्स को फ्री डेटा का नोटिफिकेशन दिखाई देगा जिस पर CLAIM NOW लिखा होगा. इस लिंक पर क्लिक करते हुए यूजर्स को फ्री मिलने वाला डेटा यूजर्स के अकाउंट में ऐड हो जाएगा.

इसके ग्राहकों को 30 जीबी कि डेटा तीन महीने में 10 जीबी करके मिलेगा. यह तीन महीने के लिए वैलिड रहेगा. बताते चले एयरटेल ने अपना हॉलीडे सरप्रॅाइज ऑफर जियो के धन धना धन ऑफर को टक्कर देने के लिए उतारा था जिसके तहत 309 रुपये में जियो हर रोज 1 जीबी डेटा के हिसाब से 84 दिनों तक डेटा और फ्री कॉलिंग दे रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: airtel monsoon offer users

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *