केन्द्रीय मंत्री ने बोला राहुल गांधी पर हमला, कहा, ‘कांग्रेस का पूरे…


सुल्तानपुर.असगर नकी. केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी पर सीधे तौर पर हमला बोलते हुए कहा कि मंदिर-मस्जिद जाना बुरा नहीं है लेकिन चुनाव आते ही मंदिर-मस्जिद क्यों याद आता है? मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का पूरे देश से सुपरा साफ होने वाला है इसलिए अब कांग्रेस यूपी में ज़मीन टटोल रही के कहां खड़े हो? उन्होंने कहा कि खटिया तो गरीब की होती है. आज़ादी के बाद से जिन्हें गरीबी दूर करने की चिंता नहीं थी बल्कि गरीबों के वोट की चिंता रही वो अब गरीबों की खटिये की बात कर रहे. बता दें की देवरिया से दिल्ली खाट सभा के कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी अयोध्या गये थे.


कादीपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जा रही केन्द्रीय मंत्री ने पयागीपुर डाक बंगले में पत्रकारों से मुलाकात करते हुए कहा कि बीएसपी एकल पार्टी तो कांग्रेस और सपा परिवार की पार्टियां हैं. जबकि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर प्रदेश और देश में भाजपा नम्बर वन पार्टी है. सत्ता से बाहर होते ही मायावती सड़क पर नहीं दिखाई देती वो दिल्ली चली जाती हैं. उस वक़्त गुंडागर्दी के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ता ही सड़क पर रहते हैं.

वहीं समाजवादी पार्टी और सरकार पर भी मंत्री हमलावर दिखी. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. अपराधियों को अब सड़क पर कुछ नहीं मिल रहा तो वो घरों में डकैती डाल रहे हैं. उधर मुलायम के एक बार फिर उमडे मुस्लिम प्रेम पर मंत्री ने कहा कि मुलायम सिंह को लग रहा है की मुसलमान हाथ से चला जायेगा इसीलिए मुसलमानों की बात फिर से अलाप रहे हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article इस केंद्रीय राज्यमंत्री में काफिले पर हुआ हमला, सपाईयों पर लगा आरोप

Next Article » बीजेपी विधायक ने दिया अखिलेश को चैलेंज, अगर दम है तो...

Tagged with: CENTRAL MINISTER niranjan joyti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *