बिग ब्रेकिंग: अखिलेश और मुलायम समर्थकों के लिए अब तक कि सबसे बड़ी खुशखबरी, मुख्यमंत्री होंगे अखिलेश, बीजेपी!


देश के ऐसे सुप्रसिद्ध ज्योतिष विद डा. अजय भांबी जिन्होंने फिल्म ‘कुली’ में अमिताभ बच्चन को लगी घातक चोट के बाद उनके फिल्म जगत में दुबारा से उभर कर आगे आने, पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी और पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या की भविष्यवाणियां की थीं. जितनी भविष्वाणी उन्होंने किया था, वो सबकुछ सच होगया.

उन्होंने अब उतर-प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एकबार फिर से भविष्वाणी किया है. उनके कथना अनुसार भारत की कुंडली वृष लग्न की है. आठ फरवरी तक देश को चंद्रमा में मंगल तथा उसके बाद चंद्रमा में राहू की अंतर्दशा चलेगी जिसे देखते हुए देश के लोगों में संदेह का माहौल देखा जाएगा. उन्होंने ये भी बात कहा कि आने वाले महीनों में राहुल गांधी की कुंडली मुलायम व उनके पुत्र अखिलेश यादव से मैच करती है.

नोटबंदी कांग्रेस तथा मायावती के लिए फायदेमंद सिद्ध होगी. उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए समाजवादी पार्टी आगे उभर कर आएगी. मायावती की स्थिति भी मजबूत रहेगी, कुल मिलाकर अखिलेश जीतेंगे. इस भविष्वाणी के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशीनुमा माहौल है क्योंकि अभी तक डा. अजय भांबी का भविष्वाणी झूठा साबित नही हुआ है. अब देखना होगा कि क्या कुछ निकल कर सामने आता है. तो वही उन्होंने बीजेपी पर भी भविष्वाणी करते हुए कहा कि यह समय भी बीजेपी और उसके नेताओं के लिए हालात को खराब करेगा. पार्टी के भीतर मोदी की लीडरशिप को चुनौती मिलेगी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.