मुलायम के आरोप को सुन भड़के रामगोपाल ने दिया यह बड़ा बयान, कहा नेताजी…

ramgopal-yadav


दिल्ली: कई दिनों के बाद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को मीडियाकर्मियों के सामने खुल कर बयान दिया. इस मौके पर जहां उन्होंने पार्टी नहीं टूटने की बात का दावा किया, तो वहीं मुलायम ने पार्टी में पैदा हुए विवाद को लेकर राज्यसभा सांसद और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खास रामगोपाल यादव को जिम्मेदार ठहराया. साथी उन्होंने उनपर कई आरोप भी लगाए. जिसके बाद अपने ऊपर लगे आरोपो को सुन रामगोपाल ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी और नेताजी को एक बड़ा जवाब दे दिया.

रामगोपाल ने मुलायम को लेकर यह कहा, ‘नेताजी के बारे मे कुछ नहीं कहना चाहता हूं. हम सिर्फ 13 तारीख का इंतजार कर रहे हैं. आयोग तय करेगा कि साइकिल किसकी है.” बताते चले कि मुख्यमंत्री अखिलेश गुट और मुलायम गुट के हलफनामें पर निरिक्षण के बाद चुनाव आयोग 13 जनवरी को सपा के चुनावी निशान को लेकर अपना फैसला सुनाएगा.

गौरतलब को कि मुलायम ने आज रामगोपाल पर आरोप लगाते हुए यह कहा था, ‘रामगोपाल अखिलेश को बरगला रहे हैं, रामगोपाल यादव दूसरी पार्टी के अध्‍यक्ष से 4 बार मिले. रामगोपाल लड़के-बहू के कहने पर पार्टी तोड़ रहे हैं. वो अलग पार्टी बना रहे हैं. रामगोपाल अखिल भारतीय समाजवादी पार्टी बना रहे हैं. वे पार्टी के लिए मोटरसाइकिल चुनाव चिह्न मांग रहे हैं. कुछ लोग बीजेपी के साथ मिलें. लेकिन, हमारी पार्टी की एकता में कोई बाधा नहीं आएगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.