बड़ी खबर: बीजेपी के दिग्गज सांसद साक्षी महाराज ने जवाब देकर सबकों चौकाया, कहा किस बात पर खेद!

FacebookWhatsApp

sakshimaharaj_


बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने हाल ही में अपने विवादित बयान पर कहा है कि उन्होंने किसी खास समुदाय को लेकर बयान नही दिया था. पिछले सप्ताह प्रदेश के मेरठ मेें संतों के एक समारोह के दौरान बयान दिया था कि देश की जनसंया बढाने में चार बीवी, 40 बच्चों का योगदान अधिक है. उनके इस बयान को चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए नोटिस जारी किया था.

देश भर के नेताओं ने भी आलोचना किया था. चुनाव आयोग ने उन्हें आज 11 बजे तक जवाब देने के लिये कहा गया था. इस बात पर चुनाव आयोग के सामने उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ‘मैं संतों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहा था और यह कोई राजनीतिक रैली नहीं थी. मैंने किसी समुदाय का नाम नहीं लिया. मैंने 4 बच्चे के लिए जब कहा था तब भी बवाल मचा था और अब 40 बच्चें नहीं करने के लिए कह रहा हूं तभी बवाल मचा है.’

साक्षी महराज ने ये भी कहा कि जनसंख्या पर नियंत्रण होना चाहिए, औरते कोई बच्चा पैदा करने कि मशीन नही है. जब पत्रकारों ने उनसे कहा कि आप इस बयान के माफि मांगेगे तो उन्होंने कहा कि जब कोई विवादित बयान दिया ही नही तो किस बात कि खेद प्रकट करू.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *