बरसी पर सियासत: साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी पर बोला हमला…

sakshimaharaj

file photo

लखनऊ: राजनीतिक जगत में अपने बयानों को लेकर हमेशा विवाद में घिरे रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का एक बार फिर ऐसा विवादित बयान सामने आया है. कुछ ऐसा ही इस बार सांसद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर दिया है. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी खिलजी की औलाद लगते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर राहुल गाँधी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा एक तरफ वो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं वहीं उनकी पार्टी के कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट में मंदिर का विरोध कर रहे हैं. साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि अगर मंदिर 2019 से पहले नहीं बना तो देश के लोगों के साथ अन्याय होगा.

दरहसल, आज बाबरी विध्वंस की 25वीं बरसी है, जिसको लेकर सियासी तेज है. इधर गुजरात चुनाव और राम मंदिर को लेकर सभी दल एक दूसरे पर बयानबाजी किये जा रहे है. साक्षी महराज के अलावा भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला कर ‘बाबर भक्त-खिलजी का रिश्तेदार’ तक कह डाला. इतना ही नहीं राव ने ट्वीट कर अयोध्या में राम मंदिर का विरोध कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कहा कि राहुल गाँधी ने ओवैसिस, जिलानिस से राम मंदिर के विरोध को लेकर हाथ मिलाया है.

बता दें, कि हाल ही में बाबरी विध्वंस मामले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी से राम मंदिर के हो रहे कांग्रेस में विरोध को लेकर उनके पार्टी और उनके स्टैंड को लेकर सवाल किया था.

यह भी पढ़ें:

इन डाकुओं के सामने गब्बर तो बच्चा है, ये हैं भारत के 5 सबसे खतरनाक डाकू…

योगी कैबिनेट ने लगाई 22 एजेंडों पर मुहर, कई क्षेत्रों में निकली भारी वैकेंसी

बाबरी विध्वंस के 25वीं बरसी आज, ऐसे एक आदेश से सबको मिली थी रामलला के दर्शन की अनुमति


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: MP sakshi mahraj साक्षी महराज

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *