चुनाव से पहले अखिलेश की बढ़ी मुश्किलें, बगावत पर उतरे इस बड़े सपा नेता ने किया निर्दल नामांकन!


गोरखपुर: यूपी चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में एक और बड़े नेता बगावत पर उतर गए है. जिससे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनाव से पहले मुश्किलें बढ़ सकती है. कहा जा रहा है कि इस सपा नेता को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए गया है. जिसके कारण ही इन्होंने ने नाराज होकर पार्टी के खिलाफ खड़े होने का फैसला कर लिया है.

सपा से जुड़े सूत्रों की जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि पार्टी के खिलाफ जाने वाले इस नेता का नाम मनोज यादव हैं. जिन्हें सपा ने टिकट नहीं दिया है. कहा जा रहा है कि इनका जनाधार प्रदेश के सहजनवा क्षेत्र मे काफी मजबूत है. इस वजह से इनके समर्थकों को सपा से टिकट पाने की काफी उम्मीद थी पर ऐसा नहीं हुआ. जिसके कारण मनोज यादव और उनके समर्थक सपा द्वारा उन्हें नजरअंदाज करने के वजह से काफी नाराज हो गये है.

फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक बगावत पर उतरे सपा नेता मनोज यादव ने अपना नामांकन निदर्लीय उम्मीदवार के रूप में भी करवा लिया है. कुछ नेताओं का यह कहना है कि सपा में मनोज यादव को पहले प्रत्याशी बनाया था फिर उसके बाद उनका टिकट काट दिया था.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश और राहुल के तरफ से इन चार नेताओं ने भी किया नामांकन!

Next Article » बिग ब्रेकिंग: आनन-फानन में कांग्रेस के तरफ से इन 4 दिग्गज उम्मीदवारों का कटा विधानसभा टिकट!

Tagged with: manoj yadav