यूपी के केबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने बीजेपी के इस सांसद को दिया मुहतोड़ जवाब


यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करने उन्नाओं पहुँचे. जहाँ उन्होंने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने साक्षी महाराज के बारे कहा कि साधू संतो को कुछ भी बोलने से पहले एक बार जरुर सोच लेना चाहिए क्योंकि इन से लाखों लोगों की आस्था जूरी होती है.


इसके अलावा कैबिनेट मंत्री का यह भी कहना है कि कुछ भी गलत बोलना साधू संतों को बिल्कुल शोभा नहीं देता है लेकिन आज के साधु-संत सुर्खियों में बने रहने के लिए क्या कुछ नहीं बोलते हैं.

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले साक्षी महराज ने इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं की स्थिति बहुत ही ख़राब बताते हुए कहा था कि इस्लाम में महिलाए पैर की जूती के सामान है. जब जूती की जरूरत होती है पहन लेते हैं जब जरूरत नहीं होती उतार देते हैं.


इस पर शिवपाल सिंह यादव ने साक्षी महाराज के इस्लाम में महिलाओं की स्थिति को लेकर दिए बयान की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी को एक सांप्रदायिक पार्टी बताया है. साथ उन्होंने बीजेपी पर यह आरोप भी लगाया है कि बीजेपी हर बार सांप्रदायिकता फैला कर चुनाव में जनता को गुमराह कर ही वोट बटोरने का काम करती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: Hermit saints Misleading the public Sectarianism

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *