कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने अखिलेश के समर्थन में यह बड़ा बयान देकर जीत लिया सभी कार्यकर्ताओं का दिल


राजधानी लखनऊ में आयोजित सपा के जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों समेत अन्य पदाधिकारियों की बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री व यूपी के नये प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री और अपने भतीजे अखिलेश यादव के समर्थन में एक बड़ा बयान देकर मौके पर मौजूद सभी नेताओं का दिल जित लिया. शिवपाल ने बैठक में मौजूद सभी नेताओं को यह यकीन दिलाया की सपा को 2017 विधानसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद अखिलेश यादव को ही सीएम बनाया जायेगा.


शिवपाल ने इस संबंध में कहा “अखिलेश यादव ही होंगे चुनाव में सीएम का चेहरा. इसे मैं स्टाम्प पर लिख करके देने के लिए तैयार हूं. बहुमत आने पर अखिलेश को ही मुख्यमंत्री बनाया जायगा.” इसके अलावा उन्होंने ने इस मीटिंग में एक और बड़ा बयान दते हुए यह कहा कि सपा में मेरे प्रदेश अध्यक्ष बनने से कोई भी सपाई अगर खुश नहीं हैं तो मुझे बताये मैं यह पद छोड़ने के लिए तैयार हूँ. उन्होंने इस बात को लाकर मौके पर मौजूद सपाईयों से सवाल करते हुए कहा ‘किसी को दिक्कत हो तो मै अध्यक्ष पद छोड़ दूंगा.’

इसके अलावा उन्होंने इस दौरान हमेशा के तरह यह भी कहा ‘पार्टी में सब एक हैं और किसी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है.’ जबकि उन्होंने मीटिंग में शामिल होने वाले सभी नेताओं से सपा के रजत जयंती कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह भी किया और मिशन 2017 को लेकर जुट जाने का सभी सपा नेताओं को निर्देश भी दिया.

गौरतलब हो कि रजत जयंती के लिए भीड़ जुटाने और उसे सफल बनाने के ताक में लगे सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने 24 अक्टूबर को लखनऊ में पार्टी के लोहिया सभागार में अपने मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, विधान परिषद् के सदस्य, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व एमएलसी, सभी प्रत्याशियों, सभी जिलाध्यक्ष और नगर महासचिव समेत अन्य पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें मुलायम ने सभी नेताओं को को हर हाल में शामिल होने का निर्देश दिया था. लेकिन फिर भी इस बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल नहीं हुए.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *