…..तो इसलिए शिवपाल ने अखिलेश को दिया धक्का और छिनी माइक


सपा कुनबे से अबतक की सबसे बड़ी खबर यह है कि पार्टी मीटिंग के दौरान सपा मुखिया मुलायम सिंह का भाषण जैसे ही खत्म हुआ तो मंच पर दो नेताओं में आपस में धक्का-मुक्की होने लगी. कहा जा रहा है कि ये धक्का-मुक्की माइक पर जबरन बोलने को लेकर होने लगी. सबसे बड़ी बात तो यह है कि नेताओं की बीच कहासुनी जब हो रही थ तब मुलायम सिंह भी वहीं मौजूद थे.


सूत्रों की माने तो मुलायम का भाषण खत्म होते ही मंच पर अचानक माहौल बिगड़ गया. इसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल के बीच सीधी कहासुनी होने लगी. इस दौरान किसी बात पर शिवपाल ने मुख्यमंत्री से कहा झूठ क्यों बोलते हो? जबकि मंच पर मुख्यमंत्री अखिलेश से शिवपाल ने माइक भी छीना. बताया जा रहा है कि इन दोनों के बीच की नोकझोंक को खत्म करने लिये मीटिंग को खत्म कर दिया गया. फिर मीटिंग के बाहर और भीतर तनाव को फैलता देख सपा दफ्तर से मुख्यमंत्री अखिलेश निकल गये. जबकि कुछ पलों के बाद भी मुलायम और शिवपाल भी वहां से चले गए.

मौके पर मौजूद नेताओं की माने तो जन्मदिन की बधाई देते वक्त कार्यालय का माहौल विगड़ गया. अखिलेश ने अपने पिता मुलायम से पूछा……आज मेरा जन्मदिन है आपने बधाई नही दी? बस इसी दौरान वहां मौजूद नेताओं के बिच कहा सुनी होने लगी. जबकि अखिलेश और शिवपाल के बीच बहस होने लगी. फिलहाल यह बताया जा रहा है कि मीटिंग के बाहर आशू मलिक के खिलाफ जमकर नारेबाजी को देख मुख्यमंत्री ने अपने साथ आशू मलिक को ले गए. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी अध्यक्ष शिवपाल यादव अलग अलग प्रेस कान्फ्रेंस भी कर सकते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *