शिवपाल का फिर छलका दर्द, कहा हम यहां भी अपना कब्जा जमा लेंगे!


राजनीति में अपना लोहा मानवा चुके पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के छोटे भाई और समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर से सबके सामने छलक ही गया. इसलिए उन्होंने अपने भतीजे और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा उनका मंत्री पद छीनने को लेकर बड़ा बयान दिया. शिवपाल ने कहा है कि मैं जब मंत्री था इस दौरान मुझे जितने भी विभाग मिले उन सब में मैंने बेहतर काम किए. इसके बाबजूद मुझे हटा दिया गया.

इसके साथ ही सपा में अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी में अभी भी कई बेकार लोग हैं जिनसे हमे सावधान रहना होगा. पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यह भी कहा कि यूपी में इस वक्त सपा की सरकार है लेकीन इसके बाद हम सभी दिल्ली की सत्ता पर भी अपना कब्जा जमा लेंगे. कहा जा रहा है कि इस मौके पर शिवपाल के साथ मुलायम सिंह यादव भी मौजूद थे. जिन्होंने अपने बेटे अखिलेश को लेकर बड़ा बयान दिया.

मुलायम ने कहा कि उन्हें कई कामों को करवाने के लिए अखिलेश सरकार का विरोध झेलना पड़ा. उन्होंने यह भी कहा कि वो प्रदेश के व्यपारियों को अच्छी सुविधाएं मुहैया कराना चाहते थे लेकिन अखिलेश के मंत्रियों ने ऐसा करने के लिए उनका विरोध किया. मुलायम ने यह भी बताया कि हम कर भी क्या सकते हैं अपनी ही सरकार है और अपना ही बेटा है. बता दें कि मुलायम और शिवपाल ने ये बातें सोमवार को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *