इलहाबाद हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को दिया तगड़ा झटका!
बड़ी खबर: पूर्व सीएम अखिलेश दिल्ली में मौजूद, पर्लियामेंट में….!
डीजीपी रहे जगमोहन यादव को लगा तगड़ा झटका, सीएम योगी….!
ब्रेकिंग: आज योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक में होगी ये फैसला……!

सपा को लगा जबरदस्त झटका, इस बड़ी महिला नेत्री ने दिया इस्तीफा!

file photo


हार के बाद समाजवादी पार्टी को एक और जबरदस्त झटका लगा है. क्योंकि कई दिनों से समाजवादी पार्टी के साथ रहने वाली के एक बड़ी नेत्री ने पत्र लिखकर अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपने पत्र ने यह जिक्र किया है कि वो पार्टी के कुछ बड़े पदों पर बैठे नेताओं के बुरे बरताव से दुखी थी. कहा जा रहा है कि अब यह नेत्री यूपी में प्रचंड जीत पाने वाली भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकती है.

सूत्रों की जनाकारी के अनुसार सपा से रिजाइन करने वाले इस नेत्री का नाम श्वेता सिंह हैं. जो वर्तमान में सपा की महिला विंग की अध्यक्ष थी. जिन्होंने पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपना इस्तीफा भेजा है और उसे स्वीकार करने के मांग की है. उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा है, “वह पिछले कई सालों से पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से काम कर रही हैं, लेकिन अब वो पार्टी और पार्टी के कुछ पदाधिकारियों के रवैये से आहत हैं. ऐसे में वो पार्टी छोड़ना चाहती हैं.”

उन्होंने अपने पत्र के जरिए अखिलेश को यह भी बताया, “पिछले कई सालों से अपनी पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ पार्टी के लिए काम किया है, लेकिन मेरे प्रति हुए पार्टी एवं पदाधिकारियों के व्यवहार से मैं आहात हूं, भविष्य में पार्टी में रहकर काम करने में असमर्थ हूं. प्राथमिक सदयस्ता से अपना त्याग पत्र देती हूं.’



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: shweta singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *