इस मशरुम की महक है ऐसी कि महिलाएं मिनटो में हो जाती है रोमांटिकऔर बेकाबू…

आपको जब भी करना होता है इम्प्रेस तो आप क्या करते हैं शायद आप उन्हें कोई गिफ्ट देते होंगे. और जब बात गिफ्ट अपने महिला मित्र को देने कि होती है तो ज्यादातर लोग परफ्यूम का गिफ्ट करना अच्छा समझते हैं. यह एक ऐसा तोहफा है जो हर किसी को पसंद होता है और इसका इस्तेमाल भी लगभग हर कोई करता है

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जान आप निश्चित ही अचंभित में पड़ जायेंगे. क्या आपने किसी को सब्जी गिफ्ट करते देखा है? आप भी सोच रहे होंगे कि भला सब्जी भी कोई किसी को गिफ्ट करता है क्या? तो हम आपको बता दें कि एक सब्जी ऐसी भी है जिसे आप किसी को भी बिना किसी संकोच के अपने साथी को गिफ्ट कर सकते हैं. जी हाँ, इस सब्जी को गिफ्ट करने के कुछ अलग ही फायदे हैं. इस सब्जी में वो जादू है जो सिर्फ एक सब्जी ही नहीं बल्कि आपके पार्टनर को आपके करीब लाती है. आपके प्यार के रिश्ते को भी बोरिंग होने से बचाती है. हां ये बिलकुल सच है हाल ही में किये गए एक शोध में इस बात का खुलासा हुआ है

दरअसल, मशरुम का एक खास प्रकार भी होता है जिसके बारे में शायद आपको पता हो. और अगर नहीं है तो आज इस पोस्ट के माध्यम से जान लीजिये ये खास किस्म का मशरूम ‘हवाई आइलैंड’ के पास पाया जाता है.

इस अजीब से मशरूम की खासियत यह है कि इसमें महिलाओं को बिना किसी दवा के कामुक बनाने कि ज़बरदस्त क्षमता होती है. इस मशरूम कि सिर्फ सुंगध ही किसी भी महिला को कामुक बना देती है. अगर ख़बरों कि माने तो अनुसार, हवाई के ज्वालामुखी की तलहटी पर उगने वाले इस मशरूम पर पिछले 15 सालों से रिसर्च जारी है.

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की 2001 में आई एक रिपोर्ट के अनुसार- इस मशरूम के सुगंध से ही कोई भी महिला तुरंत रोमांटिक हो जाती है. मतलब कि किसी महिला को रोमांटिक करने के लिए इसकी सुगंध ही काफी है.आपको वता दें कि यह शोध जॉन हॉलिडे और नूह सोले नामक वैज्ञानिक ने किया था. जब बाद में इसको एक्सपेरिमेंट के रूप में को 35 पुरुषों और 20 महिलाओं पर किया गया अपनाया गया और जब इन महिलाओं ने इसे सूंघना स्टार्ट किया तो 20 में से 12 महिलाए कुछ ही मिनट में रोमांटिक होने लगी और इस शोध में यह प्रमाणित हो गया कि यह सच है कि इस मशरूम में कुछ ऐसी गंध मौजूद है जिससे महिलाऐं हो जाती है रोमांटिक.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये 7 मजेदार तस्वीरें आज शाबित कर देगी आपके पास कितना गन्दा दिमाग है…

बॉलीवुड कि ये 4 हीरोइन जिन्होंने प्यार नहीं बल्कि पैसों के लिए शादी की हैं…क्लिक कर जाने

अगर फोन रिचार्ज करवाने जा रहे तो उसके पहले जान लें साल 2018 का ये बेस्ट रिचार्ज प्लान…
शर्त लगा लीजिए, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप प्यार में धोखा देना और धोखा खाना बंद कर देंगे…

अगर मर्दो में होत्ती है ये 4 खासियत तो लड़कियां हो जाती है इनपर तुरंत लट्टू….

खुलासा इस कारण से निकालती है महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आवाजें…

इन 10 मजेदार बोर्ड्स को देखकर आप सिर्फ हसेंगे ही नहीं बल्कि इनके लिखने वालो पर भी हँसेंगे…

ये क्या…अभिषेक और ऐश्वर्या का हुआ तलाक, इस 29 साल के लड़के की बनी मां! पढ़ें पूरा मामला

दर्द से चिलाती रही पत्नी लेकिन पति ने किया सारी हदें पार! जरूर देखें…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ajab gaja tree women romantic