रायबरेली नरसंहार में मारे गए लोगों पर स्वामी प्रसाद मौर्या का विवादित बयान, योगी के लिए बढ़ी मुश्किल

file pic


विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य मुश्किल के दौर से गुजर रहे है. चाहे वह बसपा में रहे हों या फिर अब अपने नए घर भाजपा में हों. उनके बयान से योगी सरकार के लिए बड़ी मुसीबत का सामना करना पर सकता है. कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि रायबरेली के ऊंचाहार में घटना का कुछ जातिवादी सोच वाले लोग विरोध करे हैं.

घटना में मरे सभी पांचों शातिर अपराधी थे, वे प्रधान की हत्या के उद्देश्य से गांव में गए थे, जहां ग्रामीणों के कोपभाजन हुए. पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय ने पूरा खेल रचा, प्रधान को गोली मारने पर ग्रामीणो ने पांचो को मारा. मारे गए 5 लोगो को स्वामी प्रसाद ने बताया शूटर,स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा-सब थे शूटर, गांव वालों ने हत्यारों को दी सजा..

स्वामी प्रसाद मौर्य का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक सार्वजनिक मंचों से विधायकों व मंत्रियों को मर्यादा में रहने की नसीहत दे रहे हैं. दूसरी तरफ कुशीनगर जनपद के अधिवक्ताओं ने ऊंचाहार कांड की सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं.

रायबरेली के ऊंचाहार में 26 जून को 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी. घटना को जातीय संघर्ष दिखाया गया हालांकि कुछ रिपोर्ट से पता चल रहा है कि चुनावी रंजिश में ये जानें गईं. चुनावी रंजिश बनी हत्याकांड की वजह…


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article अखिलेश का नाम लिए बिना योगी ने लगाया बड़ा आरोप...

Next Article » इंदिरा गांधी की प्रतिमा तोड़ने के बाद कांग्रेस में गुस्सा में, प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने किया कूच...

Tagged with: swami prasad maurya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *