करिए इन उपायों को जल्दी नहीं गिरेगा वीर्य और सेक्स होगा बेहतर, पढ़ने के बाद आप भी मानेंगे यह बात


सेक्स शारीरिक और मानसिक दोनों जरुरत होती है. साथ ही यह अपनेपन का ऐहसास भी हैं. जबकि कई लोग संतुष्टि के लिए भी सेक्स करते हैं. लेकिन कई बार पुरुष के वीर्य के जल्दी गिर जाने से सेक्स रिलेशन में असंतुष्टि का कारण भी जाता है. साथ ही इसके कारण ऐसे पुरुषों की महिला साथी भी उनसे काफी नाराज रहने लगते हैं. अक्सर यह देखा जाता है कि कई मर्दों में सम्भोग करने से पहले ही उत्तेजना इतनी बढ़ जाती है और उनका वीर्य गिर जाता है. जो एक महिला को कतई पसंद नहीं है. लेकिन अब ऐसे पुरुषों को घबराने की कोई आवश्यकता नहीं हैं.


क्योंकि इसका भी उपाय खोज लिया गया है. इन उपायों का इस्तमाल कर बेहतर तरीके और देरी तक सेक्स किया जा सकता है. ये उपाय इस प्रकार हैं: बबूल के पत्ते, छाल, फल, गोंद और फूल को बराबर मात्रा में लेकर अच्छे से सुखाने के बाद इसे पीस लिया जाए. इसेक बाद इस पिसे हुए मिक्सचर को एक सूती कपड़े से छानकर उसे किसी भी शीशे में रख दें. उसके बाद फिर इसे रोजाना इसका सेवन सुबह और शाम पानी के साथ एक-एक चम्मच करें. इस चूर्ण को करीब एक महीने तक खाने के बाद आपका वीर्य काफी पुष्ट हो जाएगा और सेक्स करने के दौरान जल्दी नहीं गिरेगा ही नहीं.

इसके अलावा दूसरा बड़ा उपाय यह भी है. अश्वगंधा 100 ग्राम, मुलहठी 50 ग्राम और शतावर 200 ग्राम को पीसकर चूर्ण बनाकर रोज सुबह-शाम आधा चम्म्च मीठे दूध के साथ खाने से वीर्य को गिरना बंद हो जाता है. इसके साथ ही आधा चम्मच पिसी हुई अजवायन और एक चम्मच पिसी हुई बारीक मिश्री को मिलाकर सुबह-शाम गुनगुने दूध के साथ लेने भी सेक्स पॉवर बढ़ेगी और वीर्य जल्दी नहीं गिरेगा. जबकि पिसी हुई धनिया को सुबह व रात में खाली पेट एक चम्मच मठ्ठे के साथ खाने के बाद सेक्स के दौरान वीर्य बहुत देर से गिरती हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सावधान: नोट बंदी के बाद एटीएम से ये उड़ा रहे हैं आपके पैसे! पहले से आठ गुना बढ़ गया है यह मामला

Next Article » नोटबंदी से पहले 2,000 के नए नोट मिले मोदी के गुजरात में, हुआ बड़ा खुलासा!

Tagged with: home made method

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *